असम के चराईदेव में आग से तीन लड़कों की मौत
असम के चराईदेव में आग से तीन  लड़कों की मौत
Share:

 

असम के चराइदेव इलाके में एक दुखद घटना में 5-6 साल की उम्र के कम से कम तीन लड़कों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीन लड़के एक फूस के शेड के अंदर थे, जब उसमें आग लग गई, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, लड़के के सिगरेट पीने के कारण शेड में गलती से आग लग गई।

आग में तीन लड़कों की मौत हो गई, लेकिन एक लड़का भागने में सफल रहा और बच गया। घटना शुक्रवार की सुबह बरुआहोला गांव में हुई, जो असम के चराइदेव जिले के सेपोन पुलिस थाने का हिस्सा हैचराईदेव जिले के बरुआहोला गांव के बिवन मुंडा और अनुद मुंडा की पहचान तीन नाबालिगों में से दो के रूप में हुई है, जिनकी मौत हो गई।

एक पुलिस सूत्र के मुताबिक, एक मृतक नाबालिग की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। चराईदेव के एसपी सुधाकर सिंह ने मीडिया को बताया, "घटना शुक्रवार सुबह 10:30 बजे की बताई गई है।" फूस के शेड में चार किशोर खेल रहे थे। जब शेड में आग लगी तो वे अंदर सिगरेट जला रहे थे। एक भागने में सफल रहा, जबकि अन्य तीन आग में मारे गए।"

उन्होंने कहा, "सेपोन पुलिस थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है।" हम अभी इस मामले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन शुरुआती जांच से पता चलता है कि उनमें से तीन की मौत जलने की वजह से हुई है।"

उत्तरकाशी-सहसपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, 2 लोगों की गई जान

पूर्व सीएम रावत की सुरक्षा में हुई चूक, मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स, और फिर...

7 महीने के बाद उत्तराखंड में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में सामने आए इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -