पूर्व सीएम रावत की सुरक्षा में हुई चूक, मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स, और फिर...
पूर्व सीएम रावत की सुरक्षा में हुई चूक, मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स, और फिर...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में एक प्रोग्राम में पूर्व सीएम हरीश रावत की सुरक्षा में चूक की घटना सामने आई है।  ऊधम सिंह नगर के काशीपुर में एक व्यक्ति छुरा लेकर रावत के मंच पर पहुंच गया। इस के चलते वहां उपस्थित कार्यकर्ताओं तथा नेताओं में हंगामा मच गया। आनन-फानन कार्यकर्ताओं ने उस व्यक्ति को पकड़ा तथा उससे छुरा छीना। 

तत्पश्चात, उसे पुलिस के हवाले कर दिया। ऊधम सिंह नगर के सीनियर पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिलीप सिंह कुंवर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित एक प्रोग्राम के चलते कथित तौर पर चाकू लहराने के इल्जाम में एक शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रोग्राम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी उपस्थित थे। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

वहीं हल्दूचौड़ (नैनीताल) में पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर एक हफ्ते के अंदर तमाम सरकारी विभागों में भर्तियां आरम्भ कर दी जाएंगी। मातृ शक्ति को स्वयं सहायता समूह से जोड़ते हुए उन्हें घर बैठे आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। मोटाहल्दू के भवान सिंह नवाड़ गांव में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में हरीश रावत ने इल्जाम लगाया कि मौजूदा सरकार ने 5 वर्षों में कोई काम नहीं किया। अब पीएम एवं सीएम घूम-घूम कर आश्वासनों का पिटारा खोल रहे हैं। कांग्रेस के शासनकाल में बनाए गए स्टेडियम की घास सुखाने के अतिरिक्त और कोई काम नहीं हो पाया। सरकार ने स्वरोजगार तक के मौके ख़त्म कर दिए हैं। वही पुलिस द्वारा इस मामले की जाँच की जा रही है। 

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -