पीएम के दौरे से पहले वेल्डिंग करते समय रेल के कोच में लगी आग
पीएम के दौरे से पहले वेल्डिंग करते समय रेल के कोच में लगी आग
Share:

रायबरेली : अब से कुछ दिनों बाद 16 दिसंबर को प्रस्तावित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से पहले यहां रेल कोच फैक्ट्री में बुधवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ है। फैक्ट्री के भीतर कोच नंबर 1083 के थ्री-टियर में वेल्डिंग करते समय अचानक आग लग गई। थोड़ी देर में आग ने विकराल रुप अख्तियार कर लिया। फायर ब्रिगेड ने पहुंचकर आग पर काबू पाया है। कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन कोच पूरी तरह जलकर खाक हो गया।  

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से पूर्व 13 दिसम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां तैयारियों का जायजा लेने पहुंच रहे हैं। लेकिन बुधवार को रेल कोच फैक्ट्री में लगी आग ने सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया। जानकारी के अनुसार फैक्ट्री परिसर के अंदर कोच नबंर 1083 के 3 टियर में आग लगी है। वेल्डिंग करते समय लगी आग से कोच जलकर राख हो गया है। यह देख अफरा तफरी मच गई। कर्मियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। 

वही पुरे मामले पर डीएम ने बताया कि रेल कोच में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बैठक ली जा रही है। फैक्ट्री के अधिकारियों से बात हुई है, जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आते ही आगे की कार्रवाई होगी। 

कुम्भ 2019: रेलवे ने आगंतुकों के लिए किए विशेष इंतज़ाम, जानिए क्या-क्या मिल रही हैं सुविधाएं

भागलपुर नई दिल्ली साप्ताहिक एक्सप्रेस के मार्ग में हुआ बदलाव

कोहरे के चलते दो महीने के लिए 30 ट्रेनों का संचालन रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -