बिहार के इस क्षेत्र में लगी आग 4 मासूमों की गई जान
बिहार के इस क्षेत्र में लगी आग 4 मासूमों की गई जान
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर देर रात भीषण आजगनी में 4 बच्चे जिन्दा जल गए, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग आग की चपेट में आने से झुलस गए है. आग लगने के कारणों का पता अब तक नहीं चल पाया. घायलों को एसकेएसीएच अस्पताल में भर्ती करवा कर इलाज किया जा रहा है है.

खबरों का कहना है कि सदर थाना क्षेत्र के रामदयालु स्टेशन के निकट यह घटना हुई है. यहां पर रात के तकरीबन 1 बजे एक झोपडी में आग लग गई. इस दौरान सो रहे 4 बच्चे जिन्दा जल गए. घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग भी आग में झूलस गए हैं. इस बारें में यह भी कहा जा रहा है कि  जब आग लगी तो ये सभी लोग सोए हुए थे. घटना के बाद इलाके में हड़कंप का माहौल पैदा गया है.

बता दें कि इसके पूर्व बिहार के ही दरभंगा जिले में मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में आग की घटना सुनने के लिए मिली थी. घटना के बाद अस्पताल परिसर में अफरातफरी का माहौल भी देखने के लिए मिला था. आग लगने के बाद वार्ड में भर्ती मरीज के तीमारदार उन्हें लेकर इधर-उधर भागने लग गए थे. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी घटनस्थल पर पहुंची थी. अस्पताल कर्मियों का कहना था कि मेडिसिन वार्ड में शार्ट सर्किट से आग लग गई थी. हालांकि अस्पताल कर्मियों और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन लाखों की सामान जलकर राख हो गए. घटना में कोई जानी हानि नहीं हुई थी.

तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट शूटआउट में था आरोपी

कृष्णानंद राय हत्याकांड: मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल की सांसदी ख़त्म, पीड़ित परिवार बोला- न्यायपालिका ने...

अप्रैल में हुआ रिकॉर्ड GST कलेक्शन, एक्सपर्ट्स बोले- दुनिया में मंदी की चर्चा, लेकिन भारत पर असर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -