तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट शूटआउट में था आरोपी
तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या, रोहिणी कोर्ट शूटआउट में था आरोपी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तिहाड़ जेल क्रमांक आठ- नौ में कैद कुख्यात बदमाश सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की मंगलवार (2 मई) को हत्या कर दी गई। टिल्लू पर सुए के हमला से किया गया। जख्मी अवस्था में उसे DDU अस्प्ताल में एडमिट कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। जेल अधिकारी के अनुसार, दिल्ली के रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर दुश्मन गैंग के सदस्यों योगेश टुंडा और अन्य ने तिहाड़ जेल में हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

पुलिस ने बताया कि, उसे जख्मी अवस्था में उपचार के लिए दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। दिल्ली पुलिस के एडिशनल DCP वेस्ट डिस्ट्रिक्ट अक्षत कौशल ने जानकारी दी है कि आज सुबह लगभग 7 बजे DDU अस्पताल से दो UTP के संबंध में सूचना मिली, जिन्हें तिहाड़ जेल से अस्पताल लाया गया था, उनमें से एक सुनील उर्फ ​​टिल्लू को बेहोशी की स्थिति में लाया गया था, जिसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया। एक अन्य व्यक्ति रोहित का उपचार जारी है और वह खतरे से बाहर है।

बता दें कि, गोगी गैंग से जुड़े योगेश टुंडा पर टिल्लू ताजपुरिया पर हमला करने का इल्जाम लगा है। बता दें कि गोगी का पूर्व में रोहिणी कोर्ट परिसर में क़त्ल हो चुका है। तब इसका आरोप टिल्लू पर लगा था। टिल्लू और गोगी गैंग बाहरी दिल्ली इलाके में एक्टिव था। दोनो गैंग के सरगना की आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आई है। बता दें कि, एक माह में तिहाड़ में गैंगवार की यह दूसरी घटना है। इससे पहले प्रिंस तेवतिया का क़त्ल हुआ था।

अप्रैल में हुआ रिकॉर्ड GST कलेक्शन, एक्सपर्ट्स बोले- दुनिया में मंदी की चर्चा, लेकिन भारत पर असर नहीं

'हमारे दिल में भारत के लिए सम्मान..', माँ काली पर घटिया ट्वीट करने के बाद यूक्रेन ने मांगी माफ़ी

मई में ही आ गया 'सावन' ! दिल्ली में आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -