बिग बॉस के सेट पर लगी आग, मची भगदड़
बिग बॉस के सेट पर लगी आग, मची भगदड़
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सेट पर आग लगने की जानकारी आई है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस के सेट पर आग लगने के पश्चात् दमकल विभाग के 4 वाहन मौके पर पहुंची हैं. यह लेवल 1 की फायर थी. बिग बॉस के सेट के किस भाग में आग लगी थी इसकी खबर नहीं प्राप्त हो पाई है. अब तक किसी भी प्रकार के नुकसान की जानकारी भी सामने नहीं आई है. दमकल विभाग आग पर नियंत्रण पाने का प्रयास कर रही है.

सलमान खान के शो बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले कुछ वक़्त पहले ही हुआ है. इस फिनाले का ग्रैंड प्रीमियर ऑर्गनाइस किया गया था, जिसमें बिग बॉस 15 के सभी प्रतियोगी सम्मिलित हुए थे. बिग बॉस के सेट्स पर आग लगने के पश्चात् बहुत हंगामा मचा हुआ है. मौके पर दमकल विभाग के वाहनों ने पहुंचकर आग पर नियंत्रण पाने का काम आरम्भ कर दिया है. सेट्स से वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें दमकल विभाग के अफसरों को देखा जा सकता है. 

वही बात यदि बिग बॉस 15 की करें तो इसमें करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई तथा तेजस्वी प्रकाश जैसे स्टार्स ने भाग लिया था. शो में तीन माहों से अधिक का वक़्त गुजारने के पश्चात् तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किए. साथ ही उन्हें एकता कपूर की लोकप्रिय नागिन फ्रैंचाइजी के नए सीजन 'नागिन 6' में लीड किरदार करने का अवसर भी प्राप्त हुआ है. 

हिना खान के ट्वीट से मचा बवाल, लिखा- 'मैं आ रही हूं ऊपर जल्दी', घबराए फैंस ने कह डाली ये बात

वैलेंटाइन वीक पर रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, देंखे तस्वीरें

उर्फी जावेद नहीं आ रही है हरकतों से बाज, ड्रेस देख यूजर बोले- तेरे कपड़े कहा गए घटिया औरत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -