उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने वाले TMC सांसद के खिलाफ दर्ज हुई FIR
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने वाले TMC सांसद के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Share:

नई दिल्ली: राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करने को लेकर TMC के सांसद कल्याण बनर्जी निशाने पर हैं। इस बीच उनके खिलाफ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। अभिषेक गौतम नामक शख्स ने पुलिस में लिखित शिकायत देकर सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। DCP साउथ ने खबर देते हुए बताया कि संसद में भारत के उपराष्ट्रपति की मानहानि का आरोप लगाते हुए एक अधिवक्ता ने शिकायत दी है। उन्हें बताया गया था कि ये मामला नई दिल्ली जिले का है, मगर वह नहीं माने। शिकायत प्राप्त हुई है। इसे नई दिल्ली जिले को भेजा जा रहा है।

दरअसल, शीतकालीन सत्र से निलंबित किए विपक्षी सांसद संसद परिसर में धरना दे रहे थे। इसी के चलते TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा के सभापति एवं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री करनी आरम्भ कर दी। इस पर धरने पर बैठे विपक्षी सांसद जमकर ठहाके लगाने लगे। वहीं राहुल गांधी इस के चलते अपने फोन में TMC सांसद का वीडियो बनाते दिखाई दिए। इस बर्ताव को उपराष्ट्रपति ने शर्मनाक बताते हुए इसकी आलोचना की। वहीं भारतीय जनता पार्टी निरंतर विपक्ष के सांसदों पर निशाना साध रही है।

उपराष्ट्रपति ने इस घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा कि यह हास्यास्पद एवं अस्वीकार्य है कि एक सांसद मजाक उड़ा रहा है तथा दूसरा सांसद उस घटना का वीडियो बना रहा है। जगदीप धनखड़ ने कहा, "गिरावट की कोई हद नहीं है। मैंने एक वीडियो देखा टीवी पर एक बड़े नेता वीडियो बना रहे थे आपके, जब एक दूसरे सांसद नकल निकाल रहे थे। सदबुद्धि आए उनको। कुछ जगह तो बख्शो।"

अंबानी या अडानी नहीं... इस साल कमाई में ये भारतीय महिला रही सबसे आगे

कितना जानलेवा है कोरोना का नया वेरिएंट JN.1? यहाँ इसके लक्षण और बचाव के तरीके

इंदौर में हुई कोरोना की एंट्री, मालदीव से लौटे दंपति निकले संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -