'ममता को गिरफ्तार करो, TMC को आतंकी संगठन घोषित करो.', संदेशखाली में हथियारों का जखीरा मिलने पर भड़की भाजपा
'ममता को गिरफ्तार करो, TMC को आतंकी संगठन घोषित करो.', संदेशखाली में हथियारों का जखीरा मिलने पर भड़की भाजपा
Share:

कोलकाता:   भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने संदेशखली में निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां के परिसर से विदेशी निर्मित रिवॉल्वर सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद होने के बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार की आलोचना की। अधिकारी ने मांग की कि सत्तारूढ़ दल को 'आतंकवादी संगठन' घोषित किया जाए।

अधिकारी ने कहा, "संदेशखाली में पाए गए सभी हथियार विदेशी हैं। आरडीएक्स जैसे विस्फोटकों का इस्तेमाल भयानक राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में किया जाता है। इन सभी हथियारों का इस्तेमाल अंतरराष्ट्रीय आतंकवादियों द्वारा किया जाता है। मैं तृणमूल कांग्रेस को आतंकवादी संगठन घोषित करने की मांग करता हूं... यह राज्य  एक स्वर्ग है। एगरा के खड़ीकुल में हुई घटना का ट्रेलर देखने वाले लोगों ने आज संदेशखाली में आरडीएक्स और घातक हथियारों की बरामदगी के बीच फिल्म देखी. इस घटना के लिए पूरी तरह से ममता बनर्जी जिम्मेदार हैं.​  मैं ममता बनर्जी को गिरफ्तार करने और तृणमूल कांग्रेस को आतंकवादी संगठन घोषित करने की मांग करता हु.

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने संदेशखाली हिंसा के मुख्य आरोपी शेख शाहजहां के दो परिसरों पर तलाशी ली, जो जनवरी में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर कथित तौर पर निलंबित नेता द्वारा उकसाए गए भीड़ के हमले से संबंधित था।

केंद्रीय एजेंसी के एक बयान के अनुसार, "सीबीआई ने तीन विदेशी निर्मित रिवॉल्वर, एक विदेशी निर्मित पिस्तौल, एक भारतीय रिवॉल्वर, एक कोल्ट आधिकारिक जारी पुलिस रिवॉल्वर, एक देशी पिस्तौल, 120 नौ मिमी की गोलियां, 50 कारतूस, .45 कैलिबर, .380 के 50 कारतूस, और .32 के आठ कारतूस जब्त किए।" संदेशखाली में इस साल की शुरुआत में काफी अशांति हुई जब महिला ग्रामीणों ने शाहजहां और उसके सहयोगियों पर यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने का आरोप लगाया। टीएमसी द्वारा छह साल के लिए निलंबित किए जाने के बाद, शेख शाहजहां को 29 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

दिल्ली लोकसभा चुनाव के लिए 'AAP' ने किया 'वॉर रूम' का उद्घाटन

'भाजपा नेता के घर मिले हथियार..', संदेशखाली मामले पर बोलीं सीएम ममता, पहले कहा था- केंद्रीय एजेंसियों ने रखवाए !

JEE के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, जाने क्या है प्रस्तावित तिथियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -