अमेरिका में दर्दनाक हादसा, तीन भारतीय महिलाओं की मौत
अमेरिका में दर्दनाक हादसा, तीन भारतीय महिलाओं की मौत
Share:

वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका में एक दुर्घटना में गुजरात की तीन भारतीय महिलाओं की दुखद जान चली गई, जब उनका तेज रफ्तार वाहन नियंत्रण खो बैठा, एक डिवाइडर से टकरा गया और एक पुल के विपरीत दिशा में पेड़ों से टकराने से पहले हवा में 20 फीट ऊपर उठ गया। यह घटना साउथ कैरोलिना के ग्रीनविले काउंटी में इंटरस्टेट 85 पर हुई।

पीड़ितों की पहचान रेखाबेन दिलीपभाई पटेल, संगीताबेन भावेशभाई पटेल और मनीषाबेन राजेंद्रभाई पटेल के रूप में की गई है, ये सभी गुजरात के आनंद जिले की बोरसाद तहसील से हैं। वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त, एक पेड़ से टकराया हुआ और कई टुकड़ों में बिखरा हुआ पाया गया।

ग्रीनविले काउंटी कोरोनर कार्यालय के मुख्य उप कोरोनर माइक एलिस ने फॉक्सकैरोलिना.कॉम से बात करते हुए भयावह दृश्य का वर्णन करते हुए कहा, "जब वाहन ने यातायात के सभी चार लेन पार कर लिए, तो यह वास्तव में जमीन से कम से कम 20 फीट ऊपर पेड़ों से टकराया।" उन्होंने आगे कहा, "जब आपका परिवार हो, शायद रिश्तेदार, तो तीन मृतक ऐसी कोई चीज़ नहीं है जिसे आप कभी देखना चाहें।" वाहन चालक घायल हो गया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

एलिस के अनुसार, एसयूवी निर्धारित सीमा से अधिक गति से यात्रा कर रही थी। उन्होंने बताया, "बहुत कम ही आपने ऐसा वाहन देखा है जो इतनी तेज़ गति से सड़क छोड़ता है कि वह 4-6 लेन के ट्रैफ़िक को पार कर जाता है और लगभग 20 फीट तक पेड़ों से टकरा जाता है।" उन्होंने आगे उल्लेख किया कि दुर्घटना में कोई अन्य वाहन शामिल नहीं था, जो दर्शाता है कि वाहन की तेज़ गति दुखद घटना का एकमात्र कारण थी।

'भाजपा नेता के घर मिले हथियार..', संदेशखाली मामले पर बोलीं सीएम ममता, पहले कहा था- केंद्रीय एजेंसियों ने रखवाए !

'चुनावी मौसम में भगवान को धोखा देने अयोध्या जा रहे..', राहुल गांधी पर स्मृति ईरानी ने कसा तंज

प्राइवेट पार्ट में 70 लाख का सोना भरकर ला रहा था दुबई का यात्री, केरल एयरपोर्ट पर धराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -