एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगे ये गंभीर आरोप
एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगे ये गंभीर आरोप
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 के विजेता बनकर ख़बरों में आए यूट्यूबर एल्विश यादव मुश्किलों में घिर गए हैं। नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ FIR दर्ज की है। मामला वन्यजीव संरक्षण से जुड़ा हुआ है। प्राप्त खबर के अनुसार, एल्विश पर तस्करी से लेकर गैर कानूनी तरीके से रेव पार्टी आयोजित कराने का आरोप है। इसके साथ ही वह तस्करी करने वाले लोगों से भी जुड़े थे। एक NGO ने स्टिंग ऑपरेशन कर नोएडा पुलिस में शिकायत दी थी। जिसके आधार पर नोएडा पुलिस ने कार्रवाई की है।

प्राप्त खबर के अनुसार, नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डालकर 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को यहां से 5 कोबरा बरामद हुए हैं साथ ही सांप का जहर भी मिला है। जब पुलिस ने गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की तो इसमें एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। FIR की सामने आई कॉपी के मुताबिक, एल्विश यादव का नाम भी अपराधियों में दर्ज है। ये FIR पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने दर्ज कराई है। इसकी पूरी कहानी एक शिकायत से आरम्भ होती है। बकौल गौरव गुप्ता नोएडा में इस प्रकार की गतिविधियों की खबर प्राप्त हो रही थी। ये भी पता चला था कि, यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में कुछ लोगों के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं। इसके साथ ही गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को आयोजित कराने की भी जानकारी प्राप्त हुई थी। 

वही इन्हीं सूचना के आधार पर एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क किया था। इस प्रकार बात करने पर एल्विश ने राहुल नाम के एक एजेंट का नंबर दिया तथा कहा कि, उनका नाम लेकर बात कर ले तो बात हो जाएगी। तत्पश्चात, मुखबिर ने राहुल से संपर्क करके पार्टी आयोजित करने के लिए बुलाया। शिकायतकर्ता ने इसकी खबर वन विभाग के अफसरों एवं पुलिस को दी। दो नवंबर को अपराधी सेवरोन बैंक्वेट हॉल में सांप लेकर पहुंच गए। उसी समय वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से अपराधियों को पकड़ लिया। पुलिस ने 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण तथा रविनाथ के रूप में हुई है।

पुलिस की छापेमारी में स्नेक वेनम, 5 कोबरा, 1 अजगर, 2 दुमहा सांप, 1 घोड़ा पछाड़ सांप बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि पांचों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। एल्विश यादव सहित 6 नामजद और कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एल्विश यादव की गिरोह से संलिप्तता की तहकीकात की जा रही है। 

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा ने करवा चौथ का व्रत, इंटरनेट पर वायरल हुए VIDEO

'कीड़ा है विक्की, निकालकर फेंक दूंगी', नेशनल TV पर पति को लेकर बोली अंकिता लोखंडे

प्रेग्नेंसी में भी रुबीना दिलैक ने रखा करवा चौथ का व्रत, शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -