'कीड़ा है विक्की, निकालकर फेंक दूंगी', नेशनल TV पर पति को लेकर बोली अंकिता लोखंडे
'कीड़ा है विक्की, निकालकर फेंक दूंगी', नेशनल TV पर पति को लेकर बोली अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 पहुंचीं अंकिता लोखंडे और उनके पति के बीच काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसर के प्यार में डूबे नजर आने  वाले विक्की -अंकिता छोटी-छोटी बातों पर झगड़ रहे हैं। अंकिता के प्रशंसक विक्की का यह रूप देखकर हैरान हैं। वहीं हाल ही के एपिसोड में अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारूकी से इस बारे में बात करती नजर आई। अंकिता ने विक्की जैन को कीड़े की तरह बताया जो हमेशा दर्द देता रहता है। 

अंकिता लोखंडे बिग बॉस के शुरुआती एपिसोड्स में बहुत कमजोर नजर आई। उन्हें विक्की जैन से शिकायत थी कि वह उन्हें अटेंशन नहीं दे रही। अंकिता की हरकतों से चिढ़े विक्की उन्हें कई बार लताड़ते नजर आए। शो में मुनव्वर और अंकिता की ठीक बन रही है। हाल ही में दोनों गार्डन एरिया में बात करते दिखे। विक्की अंकिता से दूर थे। इस पर अंकिता ने मजाक में कहा, कीड़ा है विक्की , कीड़ा। वो रहती है ना जूं होती है तो कितना दर्द होता है कभी-कभी मुझे। ऐसे निकाल के फेंक दूंगी।

फिर अंकिता विक्की के गुस्से पर बोलीं, इसको जब कोई टॉपिक मिल जाए ना, इतनी बात कर सकता है ये। बाप रे, मेरा और विक्की का कभी झगड़ा हो जाए ना घर पर, तो ऐसा लगता है मत हो भगवान। मैं बर्दाश्त ही नहीं कर सकती विक्की की उस टाइम पे। विक्की इतना समझाता है मुझे कि लगता है बस यार ज्ञान बंद कर दे अपना। मैं थक जाती हूं कभी-कभी। हाल ही में अंकिता लोखंडे अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की थी। उन्होंने घुमा-फिराकर कहा था कि सुशांत ने उनसे अलग होने का फैसला रातोंरात ले लिया था। इसका अंकिता पर बहुत प्रभाव पड़ा था और वह डिप्रेशन में रही थीं। 

ईशा और समर्थ के बीच भयंकर लड़ाई, ब्रेकअप तक पहुंची बात, अभिषेक ने दिया सहारा

तीसरी बार शादी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, सामने आई हल्दी की तस्वीरें

इस दिवाली खरीदें पावरफुल स्कूटर, देखें 125सीसी सेगमेंट के 5 बेस्ट मॉडल्स की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -