प्रेग्नेंसी में भी रुबीना दिलैक ने रखा करवा चौथ का व्रत, शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO
प्रेग्नेंसी में भी रुबीना दिलैक ने रखा करवा चौथ का व्रत, शेयर किया दिल छू लेने वाला VIDEO
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक इन दिनों जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को जी रही हैं। रुबीना जल्द ही मां बनने वाली हैं। रुबीना के होने वाले बच्चे की पहली झलक देखने के लिए न केवल उनकी अपनी फैमिली बल्कि प्रशंसक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के पश्चात् रुबीना को अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी आने वाले बच्चे का पूरा ध्यान रख रहे हैं। ऐसे में रुबीना ने प्रेग्नेंसी में भी अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, मगर इस विशेष और अनमोल पल में अभिनव उनके साथ नहीं थे।

कल जहां सभी सुहागन महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा, वहीं, रुबीना दिलैक ने भी इस पूरे विधि-विधान से पूजा की। गर्भवती होने के बाद भी रुबीना ने इस व्रत को पूरा किया, मगर इस विशेष पलों में अभिनव शुक्ला उनके साथ नहीं थे। ऐसे में रुबीना ने करवा चौथ से जुड़ी सभी रस्मों को वीडियो कॉल पर ही पूरा किया। रुबीना ने वीडियो कॉल पर पति अभिनव और चांद को एक साथ देखा। फिर उन्हें देखते ही पानी पिया और अपना व्रत खोला। इस के चलते उनका बेबी बंप स्पष्ट देखा जा सकता है।

वही बात यदि रुबीना दिलैक के लुक की करें तो उन्होंने लाइट बादामी कलर की साड़ी पहनी है, इस साड़ी के साथ इसका ब्लैक शिमरी बॉडर इसे और भी खूबसूरत बना रहा है। साड़ी प्लेन और सिंपल जरूर है, मगर रुबीना पर बहुत जच रहा है। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की है। साथ ही अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। इसके चलते रुबीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो स्पष्ट नजर आ रहा है। इस वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने उन्हें हमेशा ही खुश रहने की बात लिखा है। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

तीसरी बार शादी करने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, सामने आई हल्दी की तस्वीरें

इस दिवाली खरीदें पावरफुल स्कूटर, देखें 125सीसी सेगमेंट के 5 बेस्ट मॉडल्स की लिस्ट

आखिर क्यों पति विक्की के बर्ताव पर बार-बार पर्दा डाल रही है अंकिता लोखंडे? खुद एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -