दिल्ली के एक और भाजपा नेता पर दर्ज हुई FIR, केजरीवाल का वीडियो ट्वीट करने पर दर्ज हुआ केस
दिल्ली के एक और भाजपा नेता पर दर्ज हुई FIR, केजरीवाल का वीडियो ट्वीट करने पर दर्ज हुआ केस
Share:

नई दिल्ली: भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बाद पंजाब पुलिस द्वारा दिल्ली भाजपा के एक और नेता के खिलाफ सीएम अरविंद केजरीवाल का एक कथित फर्जी वीडियो साझा करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है। पंजाब पुलिस ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली यूनिट के प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का एक फर्जी वीडियो शेयर करने के आरोप में केस दर्ज किया है। 

इस वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि केजरीवाल अब पंजाब के सीएम भगवंत मान और मंत्रियों के साथ ही विधायकों से भी भ्रष्टाचार का पैसा लेते हैं। नवीन कुमार जिंदल द्वारा 6 अप्रैल को Twitter पर शेयर किए गए वीडियो में केजरीवाल यह कहते नज़र आ रहे हैं, 'पहले सीएम तक पैसा पहुंचता था, निचले स्तर के लोगों को पैसा लेने की सुविधा के लिए पूरी व्यवस्था बनाई गई थी, सभी विभागों, पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारियों से जुटाया गया पैसा ऊपर तक भेजा जाता था। 

वीडियो में सीएम केजरीवाल आगे कह रहे हैं कि 'अब हमारे भगवंत मान पैसा लेते हैं, मैं पैसा लेता हूं और हमारे विधायक और सदस्य भी पैसे लेते हैं। पंजाब में राजस्व विभाग के अधिकारियों की एक मीटिंग हुई थी। उन्होंने कहा - निचले स्तर पर पैसा लें या इसे ऊपर भेजें।' इसी वीडियो को लेकर नवीन जिंदल पर FIR दर्ज की गई है। 

अधिकारियों को CM मान का सख्त आदेश- जनता से अच्छा व्यवहार रखें और वक़्त के पाबंद बनें

'अपना एजेंडा थोपना चाह रही भाजपा सरकार..', हिन्दी भाषा को लेकर फिर भड़के कुमारस्वामी

'भारतीय मुस्लिमों का भला वही कर सकता है, जिसे पाकिस्तान से कोई समस्या न हो..', बाबुल सुप्रियो ने की इफ्तार पार्टी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -