'भारतीय मुस्लिमों का भला वही कर सकता है, जिसे पाकिस्तान से कोई समस्या न हो..', बाबुल सुप्रियो ने की इफ्तार पार्टी
'भारतीय मुस्लिमों का भला वही कर सकता है, जिसे पाकिस्तान से कोई समस्या न हो..', बाबुल सुप्रियो ने की इफ्तार पार्टी
Share:

कोलकता: पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में बड़े स्तर पर हुई सियासी हिंसा के बीच भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थामने वाले बाबुल सुप्रियो ने मुस्लिम समुदाय के साथ मिलकर इफ्तार पार्टी की। इसके बाद उन्होंने अपने ऊपर लगाए जा रहे आरोपों को ख़ारिज करते हुए इसे ‘कम्युनल स्टाम्प’ बता दिया। उन्होंने कहा कि वो पहले 70 फीसद लोगों तक सीमित थे, मगर TMC में आने के बाद उनकी पहुँच 100 फीसद लोगों तक हो गई है।

बता दें कि बाबुल सुप्रियो कोलकाता के महापौर और TMC सरकार में मंत्री फिरहाद हकीम के साथ इफ्तार पार्टी कर रहे थे। बाबुल TMC के बालीगंज से उम्मीदवार हैं और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के साथ प्रचार के लिए निकले थे। प्रचार के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान सुप्रियो ने भारत और पाकिस्तान के मुसलामानों के साथ समानता की बात कही। उन्होंने कहा कि मैं उन गिने-चुने गायकों में से एक हूँ, जिन्होंने पाकिस्तान में शो किए हैं। 

TMC बाबुल सुप्रियो कोलकाता में जिस इफ्तार पार्टी में शामिल हुए, वहाँ पर संभवत: भारतीय मुस्लिम ही मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि वो पाकिस्तान में भी गाने गा चुके हैं। बाबुल ने दावा करते हुए कहा कि, भारत के मुस्लिमों के लिए वही व्यक्ति काम कर सकता है, जिसे इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान और वहाँ के मुस्लिमों से कोई दिक्क्त न हो, जो कि हर दिन भारत में घुसपैठ कर आतंकी हमले करते हैं और नागरिकों, सुरक्षाकर्मियों का क़त्ल करते हैं।

Electoral Bond पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, मायावती बोलीं- खर्चीले चुनाव से राहत जरूरी

BJP का उद्धव ठाकरे पर हमला, बोले- 'बाल ठाकरे ने कश्मीरी पंडितों की मदद की लेकिन उनके बेटे...'

राहुल गांधी ने रूस-यूक्रेन से की चीन-भारत की स्थिति की तुलना, बोले- जब मामला बिगड़ेगा तो..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -