'भाजपा छोड़ दो वरना..', निदा खान को धमकी देने के मामले में पति समेत 8 पर FIR
'भाजपा छोड़ दो वरना..', निदा खान को धमकी देने के मामले में पति समेत 8 पर FIR
Share:

लखनऊ: तीन तलाक की जंग लड़ने वाले आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की प्रमुख निदा खान को उनकी ममेरी बहन के निकाह में शामिल होने से रोकने और धारदार हथियार से हमला करने के मामले में पुलिस ने उनके पति सहित आठ लोगों के खि‍लाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। निदा ने इस मामले शिकायत दी थी। उन्‍होंने खुद और परिवार पर जानलेवा हमला करने का इल्जाम भी लगाया था। निदा का आरोप है कि उन पर भाजपा छोड़ने के लिए दबाव डाला गया। भाजपा से तौबा करने की धमकी दी गई और कहा गया कि जब तक वह भाजपा नहीं छोड़ देती, उन्हें शादी समारोह में शामिल नहीं होने दिया जाएगा। 

बता दें कि निदा खान, आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी चलाती हैं। बीते दिनों निदा ने भाजपा की सदस्यता ली थी, तो अब उनके विरोधी आक्रोश में हैं। निदा खान ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वो अपने मामा की बेटी की शादी में 26 मार्च को पीलीभीत रोड स्थित एक मैरिज होम पहुंची थीं। वहां कुछ लोगों ने भाजपा छोड़ने के लिए दबाव बनाया और नारेबाजी करने लगे। शादी में परिवार के सदस्य भी पहुंचे थे।

निदा ने बताया कि शादी समारोह में पहुंचने से पहले ही मामा के बेटे बरकात ने मुझे मैसेज किया कि मेरे खालू तस्तीम मियां, शीरान रजा व अर्सलान और मेरे मामू जरताब व बुरहान विरोध कर रहे हैं। उन्होंने शर्त रखी है कि यदि निदा भाजपा में शामिल होने पर तौबा करे तो उसे आने दिया जाएगा वरना समारोह में नहीं आने देंगे। निदा ने बताया कि उन्होंने यह भी कहा कि यदि मैं शादी समारोह में जबरदस्ती आई तो जान से मार डालेंगे।

CM बनने के बाद एक्शन मोड में बीरेन सिंह, मणिपुर से जल्द हट सकता है AFSPA

नवरात्र में घूम आए माता-रानी के ये मशहूर मंदिर, 15 हज़ार तक होगा खर्च

'पहले AAP ने दर्ज कराई FIR, फिर वापस ले ली..', तजिंदर बग्गा बोले- ये केजरीवाल के मुंह पर जोरदार तमाचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -