चोरी के शक में दो भाइयों को निर्वस्त्र कर पीटा, आसिफ, शकील और रिजवान पर दर्ज हुई FIR
चोरी के शक में दो भाइयों को निर्वस्त्र कर पीटा, आसिफ, शकील और रिजवान पर दर्ज हुई FIR
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत के रहने वाले दो सगे भाइयों के साथ चोरी के संदेह में गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके में हैवानियत की गई। आरोपियों ने दोनों भाइयों को बंधक बनाकर निर्वस्त्र करने के बाद बेरहमी से पीटा। इसके बाद मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार दोपहर टीला मोड़ थाने में तीन नामजद लोगों सहित अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। पुलिस ने एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, मगर पीड़ित भाइयों का पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने अनहोनी की आशंका व्यक्त की है।

टीला मोड़ थानाक्षेत्र के अली प्रेम गार्डन इलाके में पसौंडा के आसिफ का भवन निर्माण सामग्री का कार्य है। बागपत जिले के निवासी दोनों भाई आसिफ के यहां ड्राइवर थे। पीड़ितों के भाई के अनुसार, कुछ दिनों से उनके भाई नौकरी छोड़कर गांव में ही रह रहे थे। 31 मई को उनके दोनों भाइयों ने बताया कि उन्हें आसिफ ने बुलाया है। यहां आने के बाद वह वापस नहीं जा पाए। इस संबंध में उन्होंने टीलामोड़ पुलिस में भी शिकायत दी, मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी बीच उन्हें ग्रामीणों द्वारा दिखाई गई वीडियो से भाइयों के साथ हुई क्रूरता और हैवानियत के बारे में पता चला।

इसमें आसिफ, शकील, रिजवान और कुछ अन्य युवक उनके भाइयों को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटते नज़र आ रहे हैं। साथ ही एक भाई को निर्वस्त्र कर अभद्रता करते नज़र आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सीओ साहिबाबाद अंशु जैन ने बताया कि पीड़ित के भाई की शिकायत पर शकील, आसिफ, रिजवान सहित तीन-चार अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज मारपीट, क्रुरता और हत्या की कोशिश की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।  

बच्चों को लेकर नर्मदा पुल से कूदा पिता, पत्नी के कारण दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम

मानवता शर्मसार! ​सो रहे पिल्लों को देख बौखलाया युवक, फेंक-फेंककर ले ली जान

चाचा और फूफा करते थे युवती का बलात्कार, अश्लील वीडियो बनाकर कई बार लूटी अस्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -