मानवता शर्मसार! ​सो रहे पिल्लों को देख बौखलाया युवक, फेंक-फेंककर ले ली जान
मानवता शर्मसार! ​सो रहे पिल्लों को देख बौखलाया युवक, फेंक-फेंककर ले ली जान
Share:

संगरूर: खेत में पानी की मोटर के पास एक ​कुतिया ने पिल्लों को जन्म दिया था। हालाँकि उसके बाद जो हुआ वह चौकाने वाला था। जी दरअसल एक शख्स को उनसे इतनी घृणा थी कि उसने पिल्ले फेंक-फेंककर मारे। मिली जानकारी के तहत कुतिया के 2 पिल्लों की मौत हो गई। वहीँ इस बात खफा एक अन्य किसान ने पुलिस से शिकायत कर दी। इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी शख्स के खिलाफ पशु-क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले के बारे में संगरूर पुलिस थाना के अधिकारी ने बताया कि, 'गांव नदामपुर निवासी भगवान सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी।

जी दरअसल भगवान सिंह ने बताया कि, उसकी जगरूप सिंह और एक अन्य व्यक्ति के साथ साझी जमीन पर साझी मोटर है। जहां पर कुछ दिन पहले एक कुतिया ने पिल्ले जन्मे थे। 14 मई को वह खेत में काम कर रहा था, तभी जगरूप सिंह भी वहां आ पहुंचा। उसने पिल्लों को फेंक-फेंककर मारना शुरू कर दिया। उसकी क्रूरता के कारण 2 पिल्लों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए। एक-दो की टांगे टूट गई हैं।' इस मामले के बारे में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मृत पिल्लों को देखा और उसके बाद जगरूप सिंह के खिलाफ थाना भवानीगढ़ में पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 1960 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

वहीँ दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, पिल्लों को मारने वाले व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ शिकायतकर्ता किसान ने यह भी आशंका जताई है कि, जगरूप अन्य पिल्लों को भी मार सकता है।

समंदर में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, शेयर किया वीडियो

MP में जन्मा एलियन जैसा दिखने वाला बच्चा, डॉक्टर्स ने बताई चौकाने वाली वजह

चलती ट्रेन के आगे पटरी पर भागने लगे बच्चे, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -