बच्चों को लेकर नर्मदा पुल से कूदा पिता, पत्नी के कारण दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम
बच्चों को लेकर नर्मदा पुल से कूदा पिता, पत्नी के कारण दिया इस खौफनाक वारदात को अंजाम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम-बुदनी के बीच मौजूद नर्मदा पुल से एक पिता ने घरेलु विवाद से परेशान होकर अपने 2 बच्चों के साथ खुदखुशी करने का प्रयास किया। व्यक्ति ने शुक्रवार रात लगभग 8 बजे अपने 2 वर्षीय बेटे तथा 4 वर्षीय बेटी के साथ पुल से नदी में छलांग लगा दी। गोताखोरों ने पिता को बचा लिया है, किन्तु दुर्घटना में दोनों मासूम बच्चों की मौत हो गई है। अपराधी पिता पर मौत का मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, सोहागपुर के गुदंरई के रहने वाले राजेश अहिरवार ने 3 दिन पहले अपनी पत्नी से मारपीट की थी, तत्पश्चात, पत्नी के पैर में चोट आई थी। राजेश ने उसे नर्मदापुरम के निजी चिकित्सालय में पत्नी को उपचार के लिए भर्ती कराया था। शुक्रवार शाम लगभग 4 बजे दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर चिकित्सालय में ही विवाद हो गया, जिसके बाद राजेश दोनों बच्चो को साथ लेकर पत्नी को खुदखुशी करने की चेतावनी देकर गया तथा दोनों बच्चों के साथ नर्मदा पुल से छलांग लगा दी। राजेश को पुल से कूदते हुए एक राहगीर ने देखा तथा डायल 100 पर खबर दी। 

वही तहरीर प्राप्त होते ही बुदनी थाना TI विकास खींची गोताखोरों के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ समय पश्चात् बुदनी एसडीएम, एसडीओपी, नर्मदापुरम एसडीएम वंदना जाट, एसडीओपी पराग सैनी, तहसीलदार शैलेंद्र बड़ोनिया, कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान, देहात थाना टीआई संजय चौकसे भी गोताखोर, होमगार्ड टीम को लेकर मौके पर पहुंचे तथा रेस्क्यू ऑपरेशन आरम्भ किया गया। गोताखोरों ने पिता को लगभग 1 किमी दूर से बचा लिया। वहीं, बच्चों की खोज के लिए रात भर रेस्क्यू ऑपरेशन चला, मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका। 2 वर्षीय बेटे सार्थक और 4 वर्षीय बेटी ओमवती के शव शनिवार प्रातः ट्राइडेंट कंपनी के इंटकवेल के समीप प्राप्त हुए। पिता पर बच्चों की हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

कौन है KK...? ऐसा कहने वाले बंगाली गायक ने मांगी माफ़ी

'अगर तुम अपने पिता के 50% भी बन पाए तो...', अर्जुन तेंदुलकर को लेकर ये क्या बोल गए कपिल देव ?

बरसात में इन जगहों पर जाकर पूरी दुनिया को भूल जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -