नए साल की पार्टी में एसपी ने बनाया पुलिस ऑफिसर की बेटी को हवस का शिकार और फिर...
नए साल की पार्टी में एसपी ने बनाया पुलिस ऑफिसर की बेटी को हवस का शिकार और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह असम में एक जिले का है जहाँ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) के खिलाफ एक अन्य पुलिस अधिकारी की नाबालिग बेटी के यौन उत्पीड़न के आरोप में पॉक्सो कानून के तहत प्राथमिकी दायर करवा दी है. इस मामले में सूत्रों ने बीते रविवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक ने नये साल का जश्न मनाने के लिए 31 दिसंबर को पार्टी दी थी, जिसमें एक वरिष्ठ महिला पुलिस अधिकारी अपनी बेटी के साथ पहुंची थी.

वहीं आगे उन्होंने बताया कि आईपीएस अधिकारी ने कथित तौर पर नशे में धुत होकर अपने आधिकारिक आवास के कमरे में किशोरी का यौन उत्पीड़न किया. इस मामले में पुलिस से जुड़े एक सूत्र ने यह भी बताया कि, ''असम पुलिस सेवा में एक वरिष्ठ अधिकारी किशोरी की मां ने बेटी के साथ जाकर महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉस्को) कानून के तहत तीन जनवरी को इस संबंध में मामला दर्ज किया गया.''

इस मामले में लड़की का बयान दायर किया जा चुका है लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि पुलिस अधीक्षक से पूछताछ हुई है अथवा नहीं. इस मामले में गुवाहाटी पुलिस के संयुक्त आयुक्त देबराज उपाध्याय से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि ''वह इस पर जवाब देने की स्थिति में नहीं हैं" क्योंकि वह भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच की सुरक्षा में व्यस्त हैं.'' वैसे ऐसे मामले आपने पहले भी सूने होंगे जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र

महोबा: शादी का झांसा देकर 3 सालों तक युवती से किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -