एक और कंपनी पर शिकंजा कसेगा वित्त मंत्रालय
एक और कंपनी पर शिकंजा कसेगा वित्त मंत्रालय
Share:

वित्त मंत्रालय की स्पाई यूनिट एफआईयू यानि फायनेंशियल इंटेलिजेंस यूनिट ने जाँच शुरू की है, एफआईयू टेरर फाइनेंस और मनी लॉन्ड्रिंग के खिलाफ जाँच करती है, फ़िलहाल यूनिट वेब वर्क और सोशल ट्रेड के मामलों पर जाँच कर रही है. बता दे की शनिवार को वेब वर्क कंपनी के मालिक सन्देश वर्मा और अनुराग गर्ग ने अखबारों में विज्ञापन देकर कंपनी के बंद होने की सुचना दी, जिससे की बहुत से लोगों का भविष्य अधर में लटक गया है.

वेब वर्क कंपनी के फर्जीवाड़े के खिलाफ दिसम्बर माह में शिकायत दर्ज की गई थी. इसके बाद से अब एफआईयू ने जाँच प्रारम्भ शुरू कर दी है. सूत्रों के हवाले से खबर मिली है वेब वर्क कंपनी के खिलाफ यूपी एसटीएफ को शिकायत मिल रही है, किन्तु पुलिस के एक्शन लेने से पहले कंपनी के मालिक इसे बंद कर चुके है. इन हालात में लाखों की पेमेंट आना बंद हो गई है, कंपनी पर ये भी इल्जाम है वह बिट कॉइन में पैसे दे रही थी, जो की पूरी तरह से अवैध करंसी है.

कंपनी पर ये भी इल्जाम है की कंपनी ने निवेशकों से 4 महीने में 500 करोड़ रूपये लिए है, कई निवेशक तो ऐसे भी है जिन्होंने कई लाख रूपये इस कंपनी में निवेश किये है. कवायद है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में एक्शन लेने वाली है.

ये भी पढ़े 

वित्त मंत्रालय का दावा नोटबंदी के बाद जाली नोटों की तस्करी रुकी

केंद्र सरकार ने इस आई एस ऑफिसर को सेबी प्रमुख नियुक्त किया

MBA के लिए टॉप स्‍ट्रीम जिनकी मदद से आप पायेगें एक अच्छी जॉब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -