फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने खरीदा अपने सपनों का घर
फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने खरीदा अपने सपनों का घर
Share:

मनोरंजन जगत के सितारों की लाइफ स्टाइल हमेशा से ही चर्चाओं का विषय रही है। इनके कपड़ों से लेकर बंगले तक, लोगों के बीच इनकी हर चीज सुर्खियों में आ जाती है। अब मूवी निर्माता विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) भी कुछ इसी कारण से चर्चा में हैं। विशाल भारद्वाज हाल ही में एक नए-नए घर के मालिक बन गए। उन्होंने मुंबई में एक शानदार और आलीशान सी-फेसिंग अपार्टमेंट भी खरीद लाया है। इसका मूल्य आपको हैरानी में डाल सकती है। विशाल भारद्वाज ने मुंबई में जो नया फ्लैट खरीदा है, चलिए आपको इसकी कीमत और इससे जुड़ी दूसरी डिटेल भी बता देते है।

खबरों का कहना है कि, विशाल भारद्वाज और रेखा भारद्वाज के इस नए सी-फेसिंग अपार्टमेंट का मूल्य 19.5 करोड़ रुपये है।  कुछ मीडिया का कहना है कि, यह अपार्टमेंट मुंबई के वर्सोवा क्षेत्र में स्थित है और इसे विशाल ने अपनी पत्नी रेखा और एक्टर बेटे आकाश भारद्वाज के साथ खरीदा है। बता दें कि अपार्टमेंट आवासीय टावर बे व्यू की 21वीं मंजिल पर 2,056 वर्ग फुट के निर्मित इलाके में फैल चुका है।

इस फ्लैट के साथ तीन कार पार्किंग स्लॉट और एक स्विमिंग पूल, एक पार्क, लिफ्ट, एक क्लब हाउस, एक इंटरकॉम, एक पब्लिक सेंटर और एक जिम समेत अन्य सुविधाएं भी पेश की गई है । कथित तौर पर, विशाल और रेखा भारद्वाज ने इस फ्लैट के लिए रजिस्ट्रेशन के वक़्त 1.17 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी भरी है, जो 10 अक्टूबर को कर दिया गया था।

PM मोदी के आने से पहले सख्त हुआ 'सुरक्षा घेरा', जानिए पूरा कार्यक्रम

प्रियंका संग रिश्ते को लेकर आया अंकित का बड़ा बयान

पैरों में है सूजन तो आपके काम आएँगे ये घरेलू नुस्खे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -