MP गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट- 'भोपाल में 3 फिल्मों की शूटिंग करेंगे राजकुमार संतोषी'

भोपालः बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार संतोषी ने बीते मंगलवार को कहा है कि, 'वह भोपाल में अगले साल तीन फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे और यहां एक फिल्म अकादमी शुरू करने के बारे में भी सोच रहे हैं.' जी हाँ और इसी सिलसिले में उन्होंने मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात भी कर ली है. वहीं गृहमंत्री ने मुराजुकमार संतोषी ने नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में पत्रकारों को कहा, "मैं यहां अगले साल तीन फिल्मों की लगातार शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं. यहां अपना एक ऑफिस भी खोलने जा रहा हूं. बस आप लोगों का सहयोग चाहिए हैं."

इसी के साथ जब उनसे पूछा गया कि 'क्या भोपाल को फिल्म सिटी के रूप में विकसित करने की उनकी इच्छा है?' इस पर उन्होंने कहा,"मैं यहां अगले साल तीन फिल्मों की लगातार शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं. यहां अपना एक ऑफिस भी खोलने जा रहा हूं. बस आप लोगों का सहयोग चाहिए हैं." वहीं उन्होंने यह भी कहा, "एक (फिल्म) अकादमी भी शुरू करने की इच्छा है मेरी. उसी का प्रयास कर रहा हूं. उसको लेकर नरोत्तम मिश्रा बहुत सहयोग दे रहे हैं. मैं यहां मुख्य रूप से इनको धन्यवाद बोलने आया हूं."

वैसे यह सब होने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी खुशी जताई है और उन्होंने इससे संबंधित एक ट्वीट भी किया है. आप देख सकते हैं नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है, "जानेमाने फ़िल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार संतोषी जी भोपाल में अगले साल तीन फिल्मों की शूटिंग करेंगे. उन्होंने आज मुलाकात कर यहां फ़िल्म अकादमी शुरू करने के बारे में भी चर्चा की है. मैंने उनसे फिल्मों में मप्र के कलाकारों, प्रतिभाओं को मौका देने का आग्रह किया है."

आज से खुलेंगे नेपाल के प्रसिद्ध पशुपतिनाथ मंदिर के पट, लेकिन भक्तों को मानने होंगे ये नियम

मंदिरों के संरक्षण के लिए अलग से निधि रखी जाएगी, हमने हिंदुत्व नहीं छोड़ा है: उद्धव ठाकरे

25 दिसंबर को बंद रहेंगे चर्च, 24 दिसंबर को यह होगा आराधना का समय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -