फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' अब सिर्फ अमीर लोग देख सकेंगे, इतनी महँगी होगी टिकट

फिल्म 'ठग्स आॅफ हिंदोस्तां' का फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म इस साल दिवाली के अगले दिन 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ से लेकर आमिर, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अलग ही किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो अन्य फिल्मों के ट्रेलर से बड़ा था। जी हां, इस फिल्म का ट्रेलर 3 मिनट 30 सेकेंड का था। हाल ही में इस फिल्म की टिकट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है। 

बिग बी ने साइन की अनुराग बासु की फिल्म, जूनियर बच्चन भी आ सकते हैं नज़र

जी हां, अभी तक फैंस इस फिल्म के लिए ​​जितना एक्साइटेड थे लेकिन अब शायद फिल्म देखने के लिए वह तड़प जाए। खबर आ रही है कि इस फिल्म की टिकट फिल्म 'संजू' के मुकाबले महंगी होगी। आपको बता दें मुंबई में संजू की टिकट 1600 रूपए की भी बिकी है और आम टिकट 600 रूपए की थी। ऐसा कहा जा रहा है इस फिल्म की टिकट 'संजू' से 10 परसेंट महंगी होगी। 

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

बता दें फिल्म की आॅनलाइन बुकिंग 3 नवंबर,2018 से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है। एक बात आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस की प्रतिक्रिया रही थी कि यह फिल्म 'पायरेट्स आॅफ द कैरेबियन' की कॉपी लग रही है। लेकिन अब तो मूवी देखने के बाद ही पता चलेगा कि असल में फिल्म की कहानी क्या है। वहीं कैटरीना का इस फिल्म में 15 से 20 मिनट का ही रोल है।

बॉलीवुड अपडेट्स

इन तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रहा है कि एक-दूजे के लिए बने हैं रणवीर-दीपिका

शोषण के आरोप के बाद फिल्म को पूरा करने लौटे विकास बहल

इस एक्ट्रेस ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की न्यूड फोटो, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -