बिग बी ने साइन की अनुराग बासु की फिल्म, जूनियर बच्चन भी आ सकते हैं नज़र
बिग बी ने साइन की अनुराग बासु की फिल्म, जूनियर बच्चन भी आ सकते हैं नज़र
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बढ़ती उम्र में भी काम करने से पीछे नहीं हट रहे. या ये कहें कि वो अपनी एक्टिंग को खोना नहीं चाहते और इसी कारण वो फिल्मों से जुड़े रहते हैं. अमिताभ बच्चन के साथ सभी निर्देशक भी काम करना चाहते हैं और आने वाले समय में उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिन पर वो काम भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो फ़िलहाल 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी हैं. 

साथ ही बता दें, अमिताभ बच्चन ने एक और फिल्म साइन कर ली है. वे निर्देशक अनुराग बासु की  फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. खबर है कि अनुराग बासु इन दिनों अपनी दो कहानियों पर एक साथ काम कर रहे हैं और एक के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन को साइन कर लिया है. अनुराग ने अपनी फिल्म की कहानी के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन इस फिल्म में चार कहानी चलेंगी जिसमें एक अमिताभ बच्चन की भी होगी. फिल्म के लिए अभी कोई और कास्ट फाइनल नहीं हुआ है. 

ऋचा चड्ढा बायोपिक के लिए सीख रही हैं ये कठिन डांस

आपको बता दें, अभिषेक बच्चन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि वह जल्द ही अनुराग के साथ काम करने वाले हैं. अब हो सकता है कि पिता पुत्र एक ही फिल्म में काम करें. 

 

बॉलीवुड अपडेट्स...

पत्नी को छोड़ प्रियंका को इस कदर देखते रहे हॉलीवुड के ये एक्टर

स्कूल युनिफॉर्म में भी बेहद शानदार लगी सुहाना खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -