इस एक्ट्रेस ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की न्यूड फोटो, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
इस एक्ट्रेस ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की न्यूड फोटो, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

इन दिनों तो हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी पीछे नहीं हैं. आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस हॉट फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती है. बॉलीवुड में जब भी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस की बात की जाती है तो इसमें सबसे पहले राधिका आप्टे का नाम सामने आता है. राधिका हर मुद्दे पर जितनी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं वो उतनी ही बेबाकी से अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

हाल ही में राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है. इस बार तो राधिका ने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. उन्होंने बाथटब में नहाते हुए अपनी फोटो शेयर की है. काफी समय बाद राधिका के फैंस को उनका ये सेक्सी अवतार नजर आ रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं राधिका न्यूड होकर बाथटब में नहा रहीं हैं और उन्होंने अपना टॉवल साइड में फेंका हुआ है.

इसके अलावा उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जिसमे वो पूल में नहाती हुई नजर आ रहीं हैं. सोशल मीडिया पर राधिका के इस बोल्ड लुक की चर्चाएं होने शुरू हो गई. राधिका कभी भी अपने बोल्ड फोटोशूट करवाने में शर्माती नहीं हैं और उनकी बोल्डनेस साफ़ तौर से जाहिर हो रहीं है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो राधिका जल्द ही फिल्म बाजार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और चित्रांगदा सिंह भी दिखाई देंगे. उनकी ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

मैगजीन कवर पर छाई मसान की यह एक्ट्रेस, देखते ही कहेंगे WOW!!

प्रमोशन के लिए 'बाजार' में निकली सैफ की टीम, सामने आई फोटोज

तीसरी बार रोमांस करते दिखेंगे 'मांझी और फगुनिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -