इन तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रहा है कि एक-दूजे के लिए बने हैं रणवीर-दीपिका
इन तस्वीरों में साफ़ जाहिर हो रहा है कि एक-दूजे के लिए बने हैं रणवीर-दीपिका
Share:

बॉलीवुड में तो इस समय सिर्फ और सिर्फ रणवीर और दीपिका की ही शादी की चर्चाएं चल रहीं हैं. दीपिका और रणवीर ने रविवार को ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शादी का कार्ड शेयर किया है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका को बधाई देने का तांता लगा हुआ है.

इस ख़ुशी के मौके पर हम आपको रणवीर और दीपिका की कुछ ऐसी खास तस्वीरें लेकर आए हैं जिसे देखकर आप भी ये ही कहेंगे कि वाकई में ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं. रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी की खुशखबरी देकर सभी को बड़ा सरप्राइज़ दिया है.

दीपिका और रणवीर की शादी इसी साल 14 और 15 नवंबर को होगी. बताया जा रहा है कि दोनों विरूष्का की तर्ज पर इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे. हालांकि अब तक उनके शादी के वेन्यू की अधिकारित घोषणा नहीं हुई है. दोनों की शादी हिन्दू रीति-रिवाज से होगी.

रणवीर और दीपिका का 15 नवंबर को शादी करने के पीछे एक खास कारण बताया जा रहा है. दरअसल 15 नवंबर को ही दीपिका और रणवीर की पहली फिल्म 'गोलियों की रासलीला- रामलीला' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के बाद से ही रणवीर और दीपिका में करीबियां बढ़ने लगी थी. इसलिए शायद ये दोनों 15 तारीख को अपने जीवन के इस नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी लोग इस कपल को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वैसे इन सभी तस्वीरों को देखकर ये साफ तौर से साबित हो रहा है कि रणवीर और दीपिका यूं ही नहीं करोड़ों लोगों के फेवरेट हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

रणवीर-दीपिका की शादी पर प्रियंका ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

दीपिका और रणवीर की कुंडली में है यह दोष, ज्यादा दिन नहीं टिकेगी शादी

सलमान खान की 'माय लव' को खुद से बेहतर और क्यूट मानती हैं जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -