सुष्मिता सेन करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी !
सुष्मिता सेन करने वाली हैं बॉलीवुड में वापसी !
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल अपनी फैमिली के साथ ही समय बिता रही हैं. कभी बेटियों के साथ ट्रिप पर जाती हैं तो कभी उन्हें एक्सरसाइज करना सिखाती हैं साथ ही वो खुद की बॉडी पर ध्यान दे रही हैं. अक्सर वो अपनी फोटोस शेयर करती रहती हैं जिसमें उन्होंने अपनी मेन्टेन बॉडी बताई है. इसके अलावा उनसे जुड़ी एक और खबर आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

दरअसल, कुछ समय से सुष्मिता बॉलीवुड से दूर हैं और उनके आने के कोई चांस भी नहीं थे. लेकिन अब खबर आई है हो सकता है वो फिर से बॉलीवुड में कमबैक कर लें.सुष्मिता को आखिरी बार 2010 में अनीस बज़्मी की फिल्म 'नो प्रॉब्लम' और मुदस्सिर अज़ीज़ की फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नज़र आई थी और अब वो अपनी 43 की उम्र में वापसी कर रही हैं. इस पर एक सूत्र का कहना है कि दो स्टोरीज हैं जिनमें सुष नज़र आने वाली हैं. एक फिल्म में तो वो पुलिस वाली का रोल निभाने वाली हैं जो मध्य प्रदेश की स्टोरी होगी. सुष ने 2003 में फिल्म 'समय' में एक पुलिस वाले का किरदार निभाया था. इस बार भी वो कुछ अलग ही करना चाहते हैं. 

Video : इटली की सड़कों की नाचती नज़र आई अक्षय कुमार की सास

इसके अलावा सुष ने आखिरी जो भी फिल्म दी फ्लॉप रही हैं लेकिन अब वो कुछ अलग करना चाहती हैं और इसी के साथ वो वापसी भी करने वाली हैं. तो देखते हैं सुष्मिता मध्यप्रदेश की स्टोरी के अलावा और किस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

मां की आवाज सुनते ही बिलख-बिलख कर रो पड़े अमिताभ बच्चन

नई दुल्हन रेखा का सास ने चप्पलों से किया था स्वागत, धक्के मारकर घर से भगा दिया था

ब्लैक जैकेट में स्पॉट हुए कार्तिक, देखिए खास तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -