पंजाब के 'सूरमा' की मस्ती से दमकी 'गुडमैन दी लालटेन'
पंजाब के 'सूरमा' की मस्ती से दमकी 'गुडमैन दी लालटेन'
Share:

इस समय बॉलीवुड में रियल हीरोज खासकर खिलाड़ियों पर फिल्में बनाने का चलन चल रहा है। 'भाग मिल्खा भाग' 'धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', 'मैरी कॉम'  जैसी फिल्मों के बाद इस साल भी रियल हीरो को लेकर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। उन्हीं फिल्मों में एक है 'सूरमा'। यह फिल्म हॉकी ​खिलाड़ी  संदीप सिंह की बायोपिक है। इस फिल्म के जरिए संदीप सिंह के संघर्ष को दिखाया जाएगा। 

अब तक इस फिल्म के टीजर आउट हो चुका है और इसके दो गाने में आ चुके हैं। अब निर्माताओं ने इस फिल्म का तीसरा गाना 'गुडमैन दी लालटेन' रिलीज किया है। इस गाने  का वीडियो एक्टर और गायक ​दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिलजीत के साथ तापसी पन्ने और अंगद बेदी भी दिखाई दे रहे हैं। गुडमैन दी लालटेन मस्ती से भरा एक  गाना है। इस गाने की शुरुआत अंगद बेदी करते  हैं और इसमें दिलजीत और तापसी का भी पंजाबी मस्ती से भरा डांस देखने को मिलता है। वीडियो में दिख  रहा है कि यह गाना जश्न के  माहौल में धमाल मचा रहा है। जानकारी के अनुसार, जब संदीप सिंह अंतरराष्ट्रीय सफलता के बाद घर वापस आए थे, उस समय के जश्न को इस गाने के जरिए दिखाया गया है। 


बता दें कि गुडमैन दी लालटेन को  गुलजार ने लिखा है, तो सुखविंदर सिंह ने इसे अपनी आवाज से सजाया है। यह फिल्म 13 जुलाई को रिलीज  होगी। इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने संदीप सिंह की भूमिका निभाई है। 

देश में हॉकी की दशा को लेकर ऐसा सोचते हैं दिलजीत

संदीप सिंह की बायोपिक में तापसी और दिलजीत ऐसे बने 'सूरमा'

Trailer : 'मुल्क' के लिए लड़ती नज़र आईं तापसी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -