देश में हॉकी की दशा को लेकर ऐसा सोचते हैं दिलजीत
देश में हॉकी की दशा को लेकर ऐसा सोचते हैं दिलजीत
Share:

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. बायोपिक 'सूरमा' में संदीप सिंह का किरदार पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ निभा रहा हैं. फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते रिलीज़ हुआ था जो की दर्शकों को खूब पसंद आया और इसे अब तक यूट्यूब पर 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

बायोपिक 'सूरमा' के प्रमोशन के दौरान दिलजीत ने देश में हॉकी की दशा पर चिंता जताई है और उन्होंने कहा है कि, हॉकी को हम उतना प्रोमोट नहीं कर पाए जिसका वह हक़दार है. उन्होंने आगे कहा कि मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि हॉकी को देश के राष्ट्रीय खेल के तौर पर आधिकारिक रूप से सम्मान नहीं मिला है जबकि इस बारे में हमें बचपन से स्कूलों में गलत सिखाया जाता रहा.

दिलजीत ने संदीप के बारे में कहा कि मैं उनके बारे में शुरू में इतना नहीं जनता था पर उनकी बायोपिक 'सूरमा' करने के साथ मुझे पता चला कि उन्होंने अपनी लाइफ में कितना संघर्ष किया है. उनकी ज़िंदगी के बारे में कई ऐसे तथ्य हैं जो कि देश के युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं. बता दें कि, बायोपिक 'सूरमा' में दिलजीत के साथ तापसी तन्नू भी नज़र आएँगी. बायोपिक 'सूरमा' के लिए दोनों कलाकारों को खुद संदीप सिंह ने हॉकी की ट्रेनिंग दी है. यह बायोपिक हिंदी और पंजाबी भाषा में 13 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है.

'संजू' का काउंट डाउन शुरू, एडवांस बुकिंग चालू

बायोपिक रिलीज़ होने से पहले 'संजू' से नाराज़ हुए 'राजू'

तैमूर के साथ कुछ ऐसा कर गई सैफ की पहली पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -