Trailer : 'मुल्क' के लिए लड़ती नज़र आईं तापसी
Trailer : 'मुल्क' के लिए लड़ती नज़र आईं तापसी
Share:

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 'मुल्क' का टीज़र बड़े इंतज़ार के बाद लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी प्रभावी है जिसमें तापसी पन्नू एक वकील के भूमिका में नज़र आ रही है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद  आ रहा है. इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर करीब 30,000 से ज्यादा बार देखा जा चूका है. 

फिल्म की कहानी सांप्रदायिक भेदभाव पर आधारित है जो कि एक वास्तविक घटना से ओतप्रोत है. इस फिल्म में ऋषि कपूर एक मुस्लिम शख्स का किरदार निभा रहे हैं. जिनका बेटा आतंकी गतिविधियों में शामिल होता है और जिसकी जवानों के साथ मुठभेड़ में मौत हो जाती है. इसके बाद लोग ऋषि कपूर के साथ सांप्रदायिक भेद करते हैं. उन्हें आतंकवादी कहा जाता है और उन्हें कुछ हिंदूवादी संगठनों द्वारा प्रताड़ित किया जाता है, देश निकालो के मांग की जाती.

ऋषि कपूर और उनके परिवार की तरफ से तापसी तन्नू उनका केस लड़ती हैं. यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. जिसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ ऋषि कपूर, प्रतीक बाबर,रजत कपूर,आशुतोष राणा,जैसे कलाकार नज़र आएंगे. इस फिल्म के अलावा तापसी इन दिनों अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'बदला' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि शाहरूख  खान के 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' बैनर तले बनाई जा रही है. इस फिल्म में अलावा वो 'बदला',सूरमा,तड़का और मनमर्ज़िया में नज़र आएंगी.

सलमान-शाहरुख़ नहीं बल्कि इस स्टार के प्रशंसक हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन का यह विचार बदल सकता है आपकी किस्मत

देश में हॉकी की दशा को लेकर ऐसा सोचते हैं दिलजीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -