संदीप सिंह की बायोपिक में तापसी और दिलजीत ऐसे बने 'सूरमा'
संदीप सिंह की बायोपिक में तापसी और दिलजीत ऐसे बने 'सूरमा'
Share:

तापसी पन्नू इन दिनों  भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान सदीप सिंह की बायोपिक 'सूरमा' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. पंजाबी और हिंदी भाषा बनीं फिल्म में संदीप सिंह का किरदार दिलजीत दोसांझ निभा रहे हैं तो वहीं उनके ऑपोसिट तापसी पन्नू नज़र आएंगी. हाल ही में बायोपिक 'सूरमा' का एक मेकिंग वीडियो जारी किया गया है जिसमें तापसी हॉकी प्लेयर बनने की ट्रेनिंग लेती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

बायोपिक 'सूरमा' में तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ ने काफी मेहनत की है और हॉकी की कड़ी ट्रेनिंग ली है. दोनों को खुद संदीप सिंह ने ट्रेनिंग दी है जिसे आप वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो में तापसी तन्नू , दिलजीत दोसांझ काफी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. वहीं संदीप सिंह अपना अनुभव सुनते नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर थे और उनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr थी. संदीप सिंह की इस खासियत के चलते उन्हें 'फ्लिकर सिंह' के नाम से भी जाना जाता है. बायोपिक 'सूरमा' में संदीप सिंह की लाइफ को बच्चन से उठाया गया है. बायोपिक 'सूरमा' में संदीप सिंह का जोश और जूनून,समपर्ण और हौंसला देखने मिलेगा है. बायोपिक 'सूरमा' 13 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है. यह फिल्म हिंदी और पंजाबी भाषा में बनाई गई है. 

देश के पहले गोल्ड के लिए अक्षय कुमार की मेहनत जारी

सलमान पर फ़िदा हुई हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी

इंटरनेट पर इस लुक में धमाल मचा रहे शाहरुख़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -