Bigg-Boss : कालकोठरी से बाहर आकर अंगूरी भाभी ने कर दी ये हरकत

बिगबॉस सीजन-11 जब से शुरुआत हुई है तब से ही लड़ाई झगड़ो का दौर शुरू हो गया है. घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तकरार थमने का नाम ही नहीं ले रही है. जहा विकास शिल्पा से पन्गा लेने में बाज नहीं आ रहे वही शिल्पा भी विकास को छेड़ने में कुछ कम नहीं है. हमेशा की तरह इस बार भी इस बार भी बिगबॉस का घर दो हिस्सों में बाँट दिया गया है. इस बार भी एक ग्रुप हिना खान के नेतृत्व में बन गया है, जिसमें अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, पुनीश और आकाश को छोड़कर घर के बाकी सदस्य शामिल हैं.

शुक्रवार को यानि वीकेंड पे कालकोठरी का उद्घाटन होना था जिसके लिए घर के 3 सदस्यों के नाम गए थे. ये तीन सदस्य आकाश, अर्शी खान और शिल्पा शिंदे थे. लेकिन पड़ोसियों को इनमे से 1 नाम हटाकर घर में से कोई भी 1 नाम देने को कहा था. इस तरह पड़ोसियों ने अर्शी खान को बचाकर जुबेर खान को कालकोठरी में भेज दिया था. लेकिन हिना को ये बात चुभ गयी उन्हें अर्शी का कालकोठरी से बाहर रहना बिलकुल पसंद नहीं आया और फिर दोनों में खूब कहासुनी हुई.

उधर शिल्पा शिंदे कालकोठरी में भी चुप नहीं बैठी. शिल्पा ने सलाखों के बाहर जाकर विकास के मुँह के आगे चप्पल रख दी. उस समय शिल्पा इतना बेकाबू हो गयी थी कि खुद को रोक न सकी. वैसे शिल्पा और विकास का झगड़ा तो दिन पे दिन बढ़ता ही जा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के मैदान में 'खिलाडी' का सफर

मल्लिका-ए-गजल बेगम अख्तर का आज 103वा जन्मदिन

ट्रैवलिंग के दौरान इस खूबसूरत होटल में रुकी हैं ये Traveller

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -