शादी के बंधन में बंध गए चैतन्य और समंथा रुथ
शादी के बंधन में बंध गए चैतन्य और समंथा रुथ
Share:

शुक्रवार को साउथ की फेमस एक्‍ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे स्टार बेटे नागा चैतन्य विवाह के बंधन में बंध गए है. 7 साल से रिलेशन में रहे यह कपल अब जन्मो के साथी हो गए है. शुक्रवार को गोवा में धूमधाम से दोनों की शादी का फंक्शन हुआ. इस कपल की रॉयल शादी ने 10 करोड़ रूपए खर्च हुए है. दोनों ने कल हिंदू रीति रिवाज से शादी की. और आज शाम दोनों कैथोलिक रीति रिवाज से दोबारा शादी करेंगे.

शादी में चैतन्य ने कुर्ता पहना था जिसमे वह काफी हैंडसम लग रहे थे वही सामंथा रुथ प्रभु ने लाइट गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है. दुल्हन के लिबास में समंथा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. नागार्जुन ने अपने बेटे और बहु की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. वैसे अपनी आने वाली के बिजी शेड्युअल के चलते यह कपल हनीमून पर साल के अंत तक जायेंगे. सुनने में आया है कि इनका हनीमून प्लान 40 दिनों का है.

जल्द ही सामंथा अपने ससुर नागार्जुन के साथ फिल्‍म ‘राजू गारी गाडी-2’ में नजर आने वाली हैं. आपको बता दे कि सामंथा और चैतन्‍य ने साल 2014 में पहली बार फिल्‍म 'ये माया चेसाव' में साथ काम किया था और यहीं से इनके प्‍यार के सफर की शरुआत हुई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Big-Boss : कालकोठरी से बाहर आकर अंगूरी भाभी ने कर दी ये हरकत

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड के मैदान में 'खिलाडी' का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -