ट्विटर पर लड़की ने अर्जुन को कहा 'रेपिस्ट' तो दिया करारा जवाब

ट्विटर पर लड़की ने अर्जुन को कहा 'रेपिस्ट' तो दिया करारा जवाब

एक्टर अर्जुन कपूर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते है. लेकिन हाल ही में अर्जुन ने कुछ ऐसा किया जिससे वह फिर सुर्खियों में बन गए है. इस बार अर्जुन के सुर्खियों में होने की वजह है उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट. आपको बता दे पिछले दिनों ट्विटर पर किसी ने अर्जुन कपूर को रेपिस्ट लिखा और साथ ही उन्हें बॉलीवुड से बाहर निकालने की बात लिखी थी. इस ट्वीट से अर्जुन बेहद गुस्सा हुए और उन्होंने उस ट्वीट करने वाले को करारा जवाब दिया. उस ट्वीटरैटी के लिए अर्जुन ने काफी कुछ लिख दिया.

अर्जुन की माने तो सोशल मीडिया पर इस तरह से किसी को रेपिस्ट कहना बुरी बात है और खासकर तब जब ये सब बात किसी लड़की ने लिखी हो. अर्जुन के ट्वीट करने के बाद उस ट्वीट करने वाले ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन अर्जुन के फैंस को ये बात काफी बुरी लग गई और उन्होंने मामले को रफा दफा नहीं करना चाहा और उस ट्विटर यूजर को खरीखोटी सुनना चालू कर खूब ट्रोल किया.

इसके बाद काफी देर तक ट्विटर पर आरोप प्रत्यारोप का दौर चलता रहा. हलाकि इसके बाद अर्जुन का कोई भी जवाब नहीं आया है लेकिन अर्जुन के फैंस उनके ट्वीट का इंतजार कर रहे है. इस बात को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा कि, "ट्रोलिंग अब सोशल मीडिया का हिस्सा बन गया है. लोगों को कीबोर्ड के पीछे छुपकर किसी को भला-बुरा बोलने में मजा आता है. यह शर्मनाक है, लेकिन सच तो यही है कि ट्रोलिंग मौजूद है. आप इसे कभी रोक नहीं सकते. दुख की बात है, लेकिन यही सोशन मीडिया की ताकत है. आप कुछ भी किसी को भी बोल सकते हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Big-Boss : कालकोठरी से बाहर आकर अंगूरी भाभी ने कर दी ये हरकत

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड के मैदान में 'खिलाडी' का सफर