चीन में अपना जादू बिखेरेगी पद्मावत
चीन में अपना जादू बिखेरेगी पद्मावत
Share:

बॉलीवुड में अपनी पीरियड ड्रॉमा ​फिल्मों को लेकर फेमस संजय लीला भंसाली की ​सबसे विवादित फिल्म पद्मावत अब चीन में भी अपना जलवा बिखेरेगी। भारतीयों के दिलों पर राज करने के बाद अब यह फिल्म दुनिया पर भी राज करने को तैयार है। यह फिल्म इस साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। इसे सिनेमा जगत की सबसे विवादित फिल्म कहा जा रहा है। 

अब खबर आ रही है कि ​हिंदुस्तानियों का दिल जीतने के बाद अब यह फिल्म चीनियों का दिल जीतने जा रही है। खबरों के अनुसार 21वें शंघाई  इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। 16 जून से यह फेस्टिवल शुरू हो चुका है, जो 25 जून तक चलेगा। खबरों के अनुसार, फेस्टिवल के नॉन कॉम्पीटीटिव सेक्शन में फोकस इंडिया के तहत पद्मावत को शामिल किया गया है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसने दुनिया भर में 585 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। 

बता दें कि इस फिल्म में महारानी पद्मावती के चरित्र को लेकर राजपूत संगठनों ने खासा बवाल काटा था। फिल्म की स्टार कास्ट के साथ बदसलूकी, फिल्म को लेकर बयानबाजी हुई। आखिर किसी तरह सुरक्षा के साये में इस फिल्म को रिलीज किया गया और इसने सबका दिल जीत लिया। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे। रणवीर सिंह ने इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका अदा की थी। उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था, जबकि दीपिका पादुकोण महारानी पद्मावती बनी थीं और शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह की भूमिका अदा की थी। 

दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर

'झांसी की रानी' पर करणी सेना की टेढ़ी नजर

Ex ने की सलमान—यूलिया की राहें जुदा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -