Ex ने की सलमान—यूलिया की राहें जुदा
Ex ने की सलमान—यूलिया की राहें जुदा
Share:

बॉलीवुड के दबंग की जिंदगी में हमेशा सब कुछ अच्छा नहीं चलता है। सलमान खान अपने रिश्तों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। उनका कोई भी रिश्ता बहुत लंबे समय तक नहीं टिकता है। अब फिर से ऐसा ही कुछ सुनने में आ रहा है।  बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार, सलमान खान और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया के बीच कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। खबर है कि सलमान और यूलिया के बीच सल्लू मियां की Ex गर्लफ्रेंड आ गई हैं और अब यूलिया—सलमान की राहें जुदा होने की कगार पर हैं। 


जानकारी के अनुसार, यूलिया और सलमान में किसी बात को लेकर बहस हो गई है। इसका फायदा सलमान की Ex गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ ने उठाया और अब सलमान फिर से कैट के करीब आ गए हैं। यूलिया से बहस का असर ये हुआ कि सलमान कैट को लेकर अमेरिका चले गए और यूलिया अकेली रह गईं। खबर है कि सल्लू मियां कैट को देकर 'द—बंग टूर' के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं और यूलिया को अकेला छोड़ गए। यूलिया आईफा अवॉर्ड के लिए बैंकॉक चली गईं और वहां पर भरी  महफिल के बीच खुद को अकेला महससू कर रही हैं। 

बता दें कि यूलिया आईफा में अकेली पहुंच गई हैं और वहां पर वह  खुद को बिल्कुल अकेला पा रही हैं। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि सलमान यूलिया के साथ नजर नहीं आएंगे। लेकिन सलमान तो बॉलीवुड के सुल्तान ठहरे, तो फिर उन्हें डर काहे का और इसका फायदा उठा रही हैं कैटरीना। कैट को पता है कि अगर वे दबंग के साथ रहें, तो बॉलीवुड में उनके लिए हर राह आसान है। 

सलमान पर फ़िदा हुई हॉट एक्ट्रेस, करना चाहती है शादी

सलमान ने रेस लगाकर बनाए इतने रिकॉर्ड

सलमान खान को लेकर गूगल हुआ कंफ्यूज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -