दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर
दीपिका पादुकोण इस वजह से नहीं मिल रही एक भी फिल्म, जल्द ही डूब सकता है करियर
Share:

बॉलीवुड की रानी पद्मावती के नाम से मशहूर दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्मों से दूर है. ऐसा सुनने में आया है कि दीपिका इसी साल अपने बॉयफ्रेंड रणवीर कपूर से शादी नवम्बर में शादी करने वाली है. इसके अलावा ऐसा भी सुनने में आया है कि दीपिका को इन दिनों कोई भी फिल्म ऑफर नहीं हो रही है. जी हाँ... दीपिका आज के समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है लेकिन फिर भी उन्हें कोई भी डायरेक्टर फिल्म ऑफर नहीं कर रहा है. इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद दीपिका ही है.

दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. दीपिका ने अपनी पहली ही फिल्म से ये साबित कर दिया था कि वो कितनी मेहनती और शानदार एक्ट्रेस है. इस फिल्म के बाद से ही दीपिका के पास फिल्मों की लाइन लग गई थी. इसी साल दीपिका की फिल्म पद्मावत रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही काफी ज्यादा विवादों का सामना किया था लेकिन फिर भी उनकी फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था.

ऐसा नहीं है कि दीपिका को कोई फिल्म ऑफर नहीं हो रही है. उन्हें फ़िल्में मिल रही है लेकिन वो सभी ऑफर ठुकरा रही है और इसकी वजह है सैलरी. दीपिका को जिस फिल्म में उनके मन मुताबिक सैलरी मिलेगी वो सिर्फ उसी फिल्म में काम करेंगी. दीपिका शाहरुख़ और सलमान की तरह फिल्मों के लिए फीस चाहती है और इस वजह से कोई भी फिल्म मेकर उनके मुताबिक सैलरी नहीं दे पा रहे है. इस समय दीपिका ने बस एक ही फिल्म साइन की है जिसका नाम है 'सपना दीदी'. इस फिल्म में दीपिका इरफ़ान खान के साथ नजर आएंगी.

सुपर फ्लॉप हो सकती है जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म, लोगों ने किया नापसंद

सलमान खान के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं कपिल शर्मा

हैदराबाद की गलियों में मां के साथ शॉपिंग कर रही हैं सारा अली खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -