Notebook Song : आपके दिल को छू जाएंगे 'नइ लगदा' गाने के लफ्ज

बॉलीवुड में 'नोटबुक' के जरिए डेब्यू करने जा रहे जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल की फिल्म का पहला सॉन्ग हाल ही में रिलीज़ हो गया है. फिल्म के इस पहले और नए गाने का नाम है 'नइ लगदा'. इस सॉन्ग के रिलीज़ होने की जानकारी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर की है. आपको बता दें ये फिल्म सलमान के प्रोडक्शन के बनेर तले ही बन रही है. फिल्म का ये पहला सॉन्ग काफी ज्यादा रोमांटिक है.

खास बात तो ये है कि पहले गाना रिलीज होने के बाद कुछ ही देर में यह यूट्यूब पर खूब हिट हो गया है. जी हां... नोटबुक के सॉन्ग 'नइ लगदा...' के लिरिक्स इतने शानदार है कि आपका दिल छू लेगा साथ ही सॉन्ग में प्रनुतन और जहीर की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के एक-एक शब्द आपको और भी रोमांटिक कर देगा. यक़ीनन आपको भी सॉन्ग बहुत पसंद आएगा. जानकारी के लिए बता दें इस वीडियो सॉन्ग को टी-सीरीज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया है और इसे रिलीज़ हुए अभी महज 1 घंटे ही हुआ है और अब तक इसे 1 लाख से 12 हजार से ज्यादा बाद देखा जा चुका है.

इस गाने को विशाल मिश्रा और अशीष कौर ने गाया है, जबकि लिरिक्स को अक्षय त्रिपाठी ने लिखा है. बता दें कुछ देर पहले ही गाने का पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसमे प्रनूतन बहन जहां शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं वहीं जहीर इकबाल जिन्स की शर्ट पहने दिख रहे हैं. फिल्म नोटबुक 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

इस फिल्म में साथ कॉमेडी करेंगे पिता-बेटी, होने वाला है धमाल

कंगना रनौत के कारण बदलनी पड़ी 'मेंटल है क्या' की रिलीज़ डेट

लम्बे समय से अटकी इमरान की फिल्म हुई बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -