कंगना रनौत के कारण बदलनी पड़ी 'मेंटल है क्या' की रिलीज़ डेट

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बोल्ड और कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ना किसी विवाद के चलते सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. पिछले कुछ समय से कंगना अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर काफी सुर्खियों में थी और अब वो आगामी फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बन है है. मणिकर्णिका फिल्म में कंगना के दमदार किरदार को एक तरफ जहां खूब सराहना मिली वहीं फिल्म में उनके साथ काम कर रहे कुछ एक्टर्स ने उनपर कई आरोप भी लगाएं थे.

आपको बता दें कंगना जल्द ही फिल्म 'मेंटल है क्या' में नजर आने वाली हैं जिसमे उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ दिखेगी. पहले ये फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होनी थी लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट में बदलाव हो गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ाने की वजह और कोई नहीं बल्कि कंगना रनौत है. सूत्रों की माने तो कंगना ने अब फिल्म मेकर्स से फिल्म की रिलीज डेट बढ़ाने की बात की है. उन्होंने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि कंगना चाहतीं हैं कि उनकी फिल्म मणकर्णिका और मेंटल है क्या में थोड़ा गैप हो.

आपको बता दें अब तक भी कंगना की फिल्म मणिकर्णिका सिनेमाघरों में चल रही है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया है और अब भी फिल्म की थोड़ी बहुत कमाई जारी है. साथ ही ये भी सुनने में आया है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग दोबारा होनी थी वो भी की जा रही है और इसमें भी अभी थोड़ा वक्त लग जाएगा. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने भी इन सभी चीजों को ध्यान रखते हुए कंगना की बात मान ली और फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी. अब ये फिल्म मई महीने में रिलीज़ होगी. हलांकि अभी फिल्म रिलीज की डेट तय नहीं हुई है.

रणवीर की हकतों को लेकर दीपिका ने कहा 'बाहर जाते ही उसे..'

फ्लॉप होने के बाद किंग खान को अक्षय का सहारा, साथ में कर सकते हैं फिल्म

बॉलीवुड में चली पायलट अभिनंदन को वापिस लाने की मुहीम, सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -