इस फिल्म में साथ कॉमेडी करेंगे पिता-बेटी, होने वाला है धमाल

बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर को तो आप जानते ही हैं जो शुरू से ही हमेशा अपनी कॉमेडी से हंसाते आ रहे हैं. आज भी उनकी कॉमेडी कोई कमी नहीं आई है बल्कि अब भी दर्शकों को इसी तरह से एंटरटेन कर रहे हैं. जॉनी लिवर की आने वाली फिल्म है 'हाउसफुल 4' है और अभी हाल ही में वो 'टोटल धमाल' में नज़र आये थे और वही पुराण अंदाज़ था, लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनकी बेटी की जो बॉलीवुड में नज़र आने वाली हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरसल, जॉनी लिवर और जेमी लीवर की पिता-बेटी की जोड़ी साजिद नाडियाडवाला की ‘हाउसफुल 4’ के लिए पहली बार एक साथ आई है. इस मल्टी-स्टारर कॉमेडी फ्रैंचाइजी में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ नई जोड़ियों बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को शामिल किया गया है. यानि इस फिल्म पिता और बेटी एक साथ कॉमेडी करते नज़र आएंगे. इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक जॉनी और उनकी बेटी, जिन्होंने उन्हें कॉमेडी में फॉलो किया है, कहानी में महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. 

उन्होंने आगे बताया कि ‘जेमी अपने कॉमिक समय को बेहतर बनाने के लिए अपने पिता के साथ अपने सीन्स को शूट करेंगी. स्क्रिप्ट में अक्षय और रितेश के साथ उनकी स्क्रीन स्पेस है. ये एक सीचुएशनल कॉमेडी होने की वजह से भी ये बाप बेटी की जोड़ी इस फिल्म के लिए बिलकुल फिट है. वहीं सूत्र ने आगे बताया कि ‘ये पुनर्जन्म कॉमेडी दो युगों में विभाजित है और दोनों में जेमी और जॉनी फीचर है.’ फिल्म के एक पार्ट में विशाल महल और साथ ही एक्टर्स को राजसी ठाठ बात के साथ दिखाया जाएगा, जिसके लिए उन्हें स्पेशल ट्रेनिंग दी गयी है. फिल्म दिवाली के समय रिलीज़ की जाएगी.  

रणवीर की हकतों को लेकर दीपिका ने कहा 'बाहर जाते ही उसे..'

आज रिलीज़ होगा 'नोटबुक' का पहला गाना, शानदार पोस्टर आया सामने

'जंगली' में विद्युत के शानदार स्टंट सीन को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -