लम्बे समय से अटकी इमरान की फिल्म हुई बंद
लम्बे समय से अटकी इमरान की फिल्म हुई बंद
Share:

बॉलीवुड के किसर इमरान हाशमी आखिरी बार 'चीट इंडिया' में नज़र आये थे. फिल्म का कांसेप्ट अच्छा था लेकिन फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके अलावा बता दें वो काफी समय से एक फिल्म में काम कर रहे हैं लेकिन उस फिल्म को पूरा नहीं कर पा रहे हैं. इसी के बारे में एक जानकारी सामने आई है. आज हम इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है. 

आपको पहले बता दें कि इमरान लंबे वक्त पहले फिल्म ‘कैप्टन नवाब‘ का ऐलान किया था. लेकिन अब लगता है कि इस फिल्म का कुछ होने वाला नहीं है. खबरों की मानें तो ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है और फिलहाल इसके शुरू होने में वक्त लग सकता है. यानि ये फिल्म अब तक शुरू ही नहीं हुई और बंद होने की कगार पर है. जानकारी के अनुसार बता दें कि इस फिल्म से मालविका राज बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थी. लेकिन अब मालविका डैनी डेंजोगप्पा के बेटे रिंजिंग के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. मालविका राज ने इससे पहले करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम‘ में छोटी ‘पू‘ का किरदार निभाया था. 

पहले मालविका इमरान हाशमी स्टारर इसी फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थी. लेकिन अब ये फिल्म बंद हो गई है. ऐसा होने की वजह फिल्म का बेहद सेंसिटिव विषय है. इस फिल्म में इमरान हाशमी एक ऐसे जासूस की भूमिका निभाने वाले थे जो भारत और पाकिस्तान दोनों ही देशों के लिए जासूसी करता है. लेकिन जल्दी ही उसके धोखे के बारे में दोनों देशों को पता लग जाता है. इस सेंसिटिव सब्जेक्ट के चलते फिल्म को इंडियन आर्मी से अनुमति की दरकार है जिसके लिए फिल्म अभी लाइन में लगी हुई है. तो फ़िलहाल इस फिल्म के शुरू होने के कोई चांस नहीं है. 

फ्लॉप होने के बाद किंग खान को अक्षय का सहारा, साथ में कर सकते हैं फिल्म

बॉलीवुड में चली पायलट अभिनंदन को वापिस लाने की मुहीम, सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

तो इरफ़ान के साथ काम करने से करीना ने कर दिया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -