इस बार शुक्रवार नहीं गुरूवार को रिलीज होगी यह फिल्में
इस बार शुक्रवार नहीं गुरूवार को रिलीज होगी यह फिल्में
Share:

 इस बार फैंस को शुक्रवार का नहीं गुरूवार का बेसब्री से इंतजार रहेगा। आप सोच रहे होंगे ऐसा क्यो बोल रहे हैं तो आपको बता दें इस बार मूवी धमाल शुक्रवार को नहीं गुरूवार को होने वाला है। फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें यह फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है जो सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के लिए फैंस को एक दिन कम इंतजार करना होगा।

फ्लोरल ड्रेस पहन प्रिंसेस बनी सोहा अली खान

सूत्रों के मुताबिक फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' की  रिलीज डेट बदल चुकी है। जी हां, यह फिल्म पहले 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है। फिलहाल, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इसकी डेट क्यों बदली गई है। फिल्म का प्रमोशन में स्टारकास्ट जोरों शोरों से कर रही हैं।

सिंबा के सेट से सारा अली खान ने शेयर की फोटो

फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा नज़र आएंगे। आपको बता दें यह जोड़ी पहली बार फिल्म 'इश्कबाज' में नज़र आई थी। इस फिल्म के साथ फिल्म 'बधाई हो' भी 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 18 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। दोंनों फिल्में बहुत दमदार दिख रही हैं और दोनों फिल्मों की स्टार कास्ट भी बहुत अच्छी है तो अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचाएंगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉम्बे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी सुष्मिता सेन इस तरह लगी बेहद खूबसूरत

'बधाई हो' की बदली रिलीज़ डेट, जानिए कब होगी रिलीज़

हुई कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री, देखकर घायल हुए टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -