बॉम्बे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी सुष्मिता सेन इस तरह लगी बेहद खूबसूरत
बॉम्बे फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी सुष्मिता सेन इस तरह लगी बेहद खूबसूरत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जितनी खूबसूरत वो पहले थी. इस बात को आप भी मन जायेंगे जब ये छोटा सा वीडियो क्लिप देखेंगे. जी हाँ, हाल ही में सुष्मिता ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इसे देखकर आप भी नहीं कहेंगे कि सुष्मिता 42 की उम्र की हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2018 में कई सेलेब्स आये और उन्होंने रैंप वॉक किया जिसमें सभी बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे उसी में सुष्मिता शो स्टॉपर बनी.

'बधाई हो' की बदली रिलीज़ डेट, जानिए कब होगी रिलीज़

फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में सुष्मिता ने नीता लुल्ला के लिए रैंप वॉक किया और इसी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “The Universe always conspires in our favour” #showstopper for @neeta_lulla at the #grandfinale #BTFW2018 #stregis #Mumbai with @ManasiScott LIVE!!! Ufffff  I love you guys!!! Dugga Dugga!! . देखा जा सकता है सुष के साथ साथ उनके फैंस भी काफी खुश हैं. 

सुष्मिता सेन ने इस फैशन वीक में शो स्टॉपर बनकर सभी का दिल जीत लिया. आप देख सकते हैं सुष्मिता ने आइवरी कलर का का फ्लोवी गाउन पहना हुआ है जो बेहद ही सुन्दर लग रहा है. 

फ्लोरल ड्रेस पहन प्रिंसेस बनी सोहा अली खान

सुष्मिता सेन इस बारे में कहा है कि वह नीता की डिज़ाइन को काफी पसंद भी करती हैं क्योंकि वो हमेशा ही कुछ ऐसा लेकर आती हैं जो बेहद ही खूबसूरत होती हैं जिन्हें देखकर आपकी धड़कनें रुक जाएं. इसी के साथ आपको बता डैम, सुष्मिता सेन लम्बे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं जिसमें वो एक पुलिस वाली का किरदार निभाएंगी. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

हुई कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री, देखकर घायल हुए टीवी स्टार्स और बॉलीवुड सेलेब्स

सिंबा के सेट से सारा अली खान ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -