सिंबा के सेट से सारा अली खान ने शेयर की फोटो
सिंबा के सेट से सारा अली खान ने शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस साल बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. हालाँकि दो फिल्मों की शूटिंग हो चुकी हैं लेकिन कोई भी फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है. सारा की पहली फिल्म 'केदारनाथ' है जिसकी शूटिंग काफी समय पहले ही हो चुकी है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत हैं जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. फिल्म किसी कारण अटक गई जिसके चलते वो बाद में रिलीज़ की जाएगी. वहीं बात करें दूसरी फिल्म की तो वहां से उनके कुछ फोटो आ रहे हैं जिन्हें हम आपको बताने जा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sweet Swiss Shenanigans #simmba #hairchecks #bliss #whataday #fullfeels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

चूँकि अब केदारनाथ बाद में रिलीज़ होगी तो सारा अली खान रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सरल अली खान और रणवीर सिंह इसमें अहम् किरदार में हैं जहां से इनकी कई तस्वीरें आती रहती हैं. इसी के सेट से कुछ तस्वीरें आ रही हैं जिसमें आप देख सकते हैं सारा अली खान, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह को जो साथ में समय बिता रहे हैं. आप देख सकते हैं सारा अपने बालों को सँभालते हुए दिख रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं, दूसरी ओर रणवीर डैशिंग और सिंघम लुक में दिख रहे हैं. इन फोटो को सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

ये रिप्लेस कर सकते हैं नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में

बता दें, फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग स्विजरलैंड में चल रही है जहां इसकी शूटिंग के लिए हाल ही सारा अली खान वहां पहुंची हैं. जल्दी ही फिल्म का काम खत्म होगा और फिल्म का टीज़र ट्रेलर रिलीज़ किया जायेगा. बताया जा रहा है फिल्म 28 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होने वाली है. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

मस्ती के मूड में नज़र आई सनी लियॉन, देखें हॉट फोटो

#Metoo : बॉलीवुड की फीमेल कलाकारों ने खाई कसम, नहीं करेंगी इन लोगों के साथ काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -