ऋषि कपूर के साथ कुछ ऐसी दिखीं तापसी
ऋषि कपूर के साथ कुछ ऐसी दिखीं तापसी
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक मंझे हुए कलाकार तो हैं ही। उनके द्वारा निभाया हर किरदार ऐसा लगता है जैसे उसे ऋषि के अलावा कोई और नहीं कर सकता था, वहीं अगर हम बॉलीवुड के न्यू कमर की बात करें, तो तापसी पन्ने भी कुछ ऐसी ही हैं। वह भी अपने हर किरदार को ऐसे निभाती हैं कि लगता है, उसे उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता था। हम चाहे तापसी द्वारा बेबी में निभाई गई सीक्रेट एजेंड की भूमिका की बात करें या फिर नाम शबाना में उनके किरदार की, वह हर जगह परफेक्ट नजर आई हैं। अब यह दोनों कलाकार कुछ ऐसे नजर आए कि फैंस उन्हें देखते ही रह गए।

ऋषि कपूर के साथ तापसी का अंदाज फैंस को भा गया और उन्होंने इसकी तारीफ की। दरअसल, यहां पर हम बात कर रहे हैं, इन दोनों कलाकारों की बहुचर्चित  फिल्म 'मुल्क' की। इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। जानकारी के अनुसार, यह फिल्म सामाजिक विषय पर बनी है। इस फिल्म के एक साथ दो पोस्टर्स को रिलीज किया गया है। एक  पोस्टर में ऋषि कपूर अपराधी के तौर पर दिख रहे हैं, तो दूसरे में तापसी पन्ने वकील के रूप में दिखाई दे रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पोस्टर शेयर किए हैं। बतनाया जा रहा है कि यह फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित है। पोस्टर में ऋषि कपूर के साथ उनका फिल्म में नाम 'मुराद अली मोहम्मद' अपराधी लिखा है, तो तापसी पन्नू के पोस्टर पर उनका नाम आरती मोहम्मद, डिफेंस वकील लिखा है। 


बता दें कि यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज  होगी। पोस्टर को देखने के बाद लग रहा है कि इस फिल्म में तापसी और ऋषि कपूर दोनों की अपने किरदार में फिट नजर आए हैं। फिल्म के डायरेक्टर अभिनव सिन्हा हैं और इसे दीपक मुकुट और अभिनव सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है। फिलहाल दर्शका पोस्टर आने के बाद से ही इस फिल्म की रिलीज का इंतजार करने लगे हैं। 

Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

रिलीज से ठीक पहले 'संजू' के खिलाफ मामला दर्ज

रणबीर को लेकर संजय दत्त पर भड़के ऋषि कपूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -