रिलीज से ठीक पहले 'संजू' के खिलाफ मामला दर्ज

बॉलीवुड के सबसे  ज्यादा विवादास्पद अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' अपनी रिलीज से ठीक पहले कानूनी फंदे में फंसती नजर आ रही है। खबरों की  मानें, तो जिस तरह संजय दत्त की जिंदगी किसी न किसी पेंच में फंसी ही रहती है, वैसे ही संजू भी एक नये जाल में फंसती लग रही है। दरअसल, फिल्म के एक सीन को लेकर शिकायतकर्ताओं ने शिकायत दर्ज की है। यह सीन रणबीर और अनुष्का पर फिल्माया गया है। शिकायतकर्ता ने इस सीन को महिलाओं के खिलाफ बताया है।  बता दें कि संजू कल रिलीज होने वाली है। 

जानकारी के अनुसार, इससे पहले फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए जेल के टॉयलेट ओवरफ्लो होने पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी। शिकायत में कहा गया था कि  जेल को ​फिल्म में गलत तरीके से दिखाया गया है। वहीं अब एक और सीन पर गौरव गुलाटी नाम के व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है। खबर है कि संजू के ट्रेलर में णबीर और अनुष्का सेक्स वर्कर्स के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में अनुष्का रणबीर से कितनी महिलाओं से उनके संबंध रहे हैं, इसके बारे में पूछती हैं। रणबीर इस पर कहते हैं कि प्रोस्टीट्यूट्स को अलग रखूं या उनको गिनूं। नहीं उनको अलग रखता हूं। ​आप सेफ्टी के लिए 350 लिख लो। इस वाक्य को लेकर आपत्ति जताई गई है। गौरव का कहना है इस सीन में जो कुछ भी कहा गया है वह सेक्स वर्कर्स का अपमान है। शिकायतकर्ता ने राष्ट्रीय महिला आयोग में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फिल्म के राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के साथ-साथ फिल्म सेंसर बोर्ड के मेंबर्स के खि‍लाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। 

बता दें कि संजू  की रिलीज को अब एक दिन भी पूरा नहीं बचा है। ऐसे में यह नया विवाद फिल्म के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि यह पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। खैर जो भी हो, हमारी तरफ से फिल्म की पूरी टीम को आॅल द बेस्ट। 

अपनी कहानी में खुद खोए 'खलनायक'

रणबीर को लेकर संजय दत्त पर भड़के ऋषि कपूर

बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में