इस कैफ़े में लोग जहरीले जानवरों के साथ करते हैं रोमांस
इस कैफ़े में लोग जहरीले जानवरों के साथ करते हैं रोमांस
Share:

आपने डेट करते हुए कई लोगों को देखा होगा. लेकिन कभी किसी जानवर के साथ डेट करते हुए नहीं देखा होगा. आज हम ऐसी ही एक जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लोग किसी इंसान को नहीं बल्कि जानवर को डेट कर रहे हैं. इस कैफे में आने पर आपको रेंगने वाले कई जीव देखने को मिल जाएंगे. साथ ही साथ कैफे में आपको मौका मिलेगा अपने ऑर्डर टेबल पर इन जीवों के साथ चाय की चुस्की लगाने का.

दरअसल, कंबोडिया के एक कैफ में लोग खतरनाक सांप और बिच्छुओं के साथ बैठकर चाय, कॉफी पीना पसंद करते हैं.  इस कैफे को चलाने वाली महिला Chea Raty पहले से ही एक कैट कैफे चलाती हैं. कैट कैफे कंबो़डिया में काफी फेमस है और इसकी खासियत यह है कि इस कैफे में आने पर आपको तरह-तरह की बिल्लियों के साथ चाय-कॉफी पीने का मौका मिलता है. यानि ये कैफ़े ही ऐसा है जहां पर आप जानवरों के साथ रोमांस कर सकते हैं. Chea Raty के सांपों पर आधारित इस नए कैफे की भी अब खूब चर्चा हो रही है. 

बता दें, अक्सर लोग सांप, बिच्छू और छिपकली जैसे जीवों से नफरत करते हैं और उन्हें खतरनाक मानते हैं. reptile-themed cafe का मकसद लोगों के बीच इन जीवों को लेकर नफरत की धारणा को खत्म करना है. Chea Raty ने बताया कि ‘कैफे में आने वाले लोग सापों के साथ चाय की चुस्की लेते हैं यह देखकर मुझे अच्छा लगता है. मैं यह चाहती हूं कि वो लोग भी इन जीवों से उतना ही प्यार करें जितना मैं करती हूं.’

इतना ही नहीं इस कैफे में कई तरह के सांप मिल जाएंगे. कुछ लोग शुरू में इन सापों के साथ बैठने पर थोड़ा घबराते हैं लेकिन धीरे-धीरे वो उनके साथ एडजस्ट कर जाते हैं. खास बात यह भी है कि कैफे में एंट्री फ्री है.  

 

चिड़िया की चोंच से दांत साफ़ करता है ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

इस अनोखे होटल तक जाने के लिए चढ़नी पड़ती है 60 हजार सीढ़ियां

नाव चलाते शख्स को मछली ने मार दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -