सिर से पैर तक भगवा रंग में रंगा है ये आदमी, इस नेता का है सबसे बड़ा फैन
सिर से पैर तक भगवा रंग में रंगा है ये आदमी, इस नेता का है सबसे बड़ा फैन
Share:

आज तक आपने कई बड़े से बड़े फैंस देखने होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसे फैन के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे. यह आदमी दिवंगत राजनेता बाला साहेब ठाकरे का जबरदस्त फैन हैं. इनकी उम्र 52 वर्ष है और नाम मोहन यादव है जो कि पुणे से 35 किलोमीटर दूर केसनंद फाटा गांव में रहते हैं. मोहन यादव को देखते ही पता चल जाता है कि उन पर बाला साहेब का कितना असर है.

बता दें मोहन ने खुद को ऊपर से नीचे तक भगवे रंग में रंग हुआ है. जी हाँ... तस्वीर में आप देख सकते हैं उनकी टोपी, चश्मे, शर्ट, पैन्ट, बनियान, बरमूडा, घड़ी, मोबाइल, नेल पॉलिश, जूता आदि सबकुछ भगवा रंग का है. इतना ही नहीं बल्कि मोहन यादव की बाइक बजाज पल्सर भी भगवा रंग में ही रंगी हुई है. इस भगवा रंग की बाइक पर बाला साहेब, उद्धव ठाकरे और मीनाताई के फोटो भी लगाए गए हैं.

इस बारे में मोहन बहुत ही गर्व से बताते हैं कि, 'कैसे बाला साहेब ठाकरे उनसे मिलने और मोटरसाइकिल देखने के लिए मातोश्री से नीचे आ गए थे.' बाला साहेब का ये सबसे बड़ा फैन नाराज है. दरअसल इनके पास नौकरी नहीं है. मोहन ने यह भी आरोप लगाया है कि, 'पुणे नगर निगम में सत्ता परिवर्तन के बाद उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. वे पुणे नगर निगम के एक बगीचे में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे.'

चिड़िया की चोंच से दांत साफ़ करता है ये शख्स, वीडियो हुआ वायरल

इस अनोखे होटल तक जाने के लिए चढ़नी पड़ती है 60 हजार सीढ़ियां

नाव चलाते शख्स को मछली ने मार दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -