रजनीकांत और सलमान की ये फ़िल्में भिड़ेंगी आपस में
रजनीकांत और सलमान की ये फ़िल्में भिड़ेंगी आपस में
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की दो बड़ी फ़िल्में आपस में क्लैश करेंगी. जहाँ रजनीकांत ग्लोबल स्टार हैं तो वहीँ सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं अब इन दिनों की दो फ़िल्में आपस में रिलीज़ डेट को लेकर फंस चुकी हैं. 

खबर है की रजनीकांत की फिल्म 'काला' अब ईद के मौके पर रिलीज़ होगी जबकि सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' भी इसी ईद पर रिलीज़ की जाएगी. चूँकि बॉक्स ऑफिस पर ईद सलमान खान के नाम है तो वो अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे नहीं बड़ा सकते. वहीँ अगर बात करें रजनीकांत की तो उनकी फिल्म 'काला' पहले ही कई बार रिलीज़ डेट डिले कर चुके हैं. पहले जनीकांत की फिल्म 'काला' को 27 अप्रैल को रिलीज़ होना था लेकिन निर्माताओं ने तय किया किया है कि ये फिल्म अब उस दिन रिलीज़ नहीं किया जायेगा. फिल्म हिंदी , तमिल और तेलुगु में रिलीज़ के जानी है तो वहीँ सलमान खान की फिल्म रेस 3 भारत सहित दुनिया के कई देशों में रिलीज़ की जाएगी. 

हालाँकि फिल्म 'काला' के निर्माताओं ने अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है कि काला को ईद पर ही रिलीज़ किया जाएगा लेकिन सूत्रों के मुताबिक मेकर्स को रजनीकांत की फिल्म को रिलीज़ करने के लिए यही डेट सूट कर रही है.

 

'अक्टूबर' ने दूसरे दिन की 48.21% की ग्रोथ के साथ कमाई

CWG2018: खेल का समापन, भारत तीसरे नंबर पर

'निरहुआ रिक्शावाला' का गोलू 'सुनो ससुर जी' के जरिये कर रहा है धमाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -