दुखद! आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान
दुखद! आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीमगर्ल की इस मशहूर अभिनेत्री का हुआ निधन, कोरोना के कारण गई जान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की अभिनेत्री रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है। कोविड कॉम्प्लिकेशन के चलते उनका निधन हुआ। वो बीते कुछ दिनों से आईसीयू में एडमिट थीं तथा संक्रमण से जूझ रही थीं। रिंकू की कजिन चंदा सिंह निकुंभ ने ये खबर दी है। बता दें कि रिंकू को पिछली बार अमेजन प्राइम की मूवी हैलो चार्ली में देखा गया। अभिनेत्री को फिल्म ड्रीम गर्ल से फेम मिला था। वो इसके अतिरिक्त वो कई टेलीविज़न शोज जैसे चिड़ियाघर, मेरी हानिकारक बीवी में भी अभिनय कर चुकी हैं। 

रिंकू की बहन चंदा ने बताया- 25 मई को रिंकू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके पश्चात् वो होम आइसोलेशन में थी। इसके पश्चात् रिंकू का बुखार कम नहीं हो रहा था। कुछ दिनों पश्चात् रिंकू को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। हॉस्पिटल में रिंकू को कुछ वक़्त बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। बाद में आईसीयू में ही रिंकू की स्थिति बिगड़ गई तथा उनकी मौत हो गई। रिंकू पहले से ही दमा से पीड़ित थी।

रिंकू के अतिरिक्त उनके परिवार के और भी कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। चंदा ने कहा कि रिंकू 7 मई को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुकी हैं तथा सेकंड लगवाने वाली थीं। ध्यान हो कि कई सितारें कोरोना वायरस की चपेट में आए। रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, संजय लीला भंसाली जैसे कई स्टार्स ने कोरोना से जंग जीती।

शर्टलेस फोटो शेयर करने से पहले इस खास शख्स से आज्ञा लेते हैं एजाज खान

कुछ इस तरह हुई थी अनीता-रोहित के दोनों बेटों की मुलाकात, फोटो देख खुश हुए फैंस

करण-निशा विवाद पर बोले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव- समझौता करना चाहिए, झुकना चाहिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -